Logo
Zaman khan Champions One-Day Cup : जमान खान ने चैंपियंस वनडे कप में जल्दी बैटिंग के लिए जाने को लेकर कप्तान को अपना टिकटॉक वीडियो दिखाया था। लेकिन, उनकी दाल नहीं लगी। हालांकि, जमान ने 9 नंबर पर उतरकर तूफानी पारी खेली।

Zaman khan Champions One-Day Cup : पाकिस्तान में इस वक्त चैंपियंस वनडे कप खेला जा रहा। इसमें जमान खान भी हिस्सा ले रहे और स्टैलियंस टीम की तरफ से खेल रहे। जमान इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी के लिए जाना चाहते थे। उन्होंने अपने कप्तान मोहम्मद हारिस को इंप्रेस करने के लिए अपना टिकटॉक वीडियो भी दिखाया था, जिसमें वो लंबे-लंबे छक्के लगा रहे थे। इसके बावजूद कप्तान हारिस ने जमान की बात नहीं मानी और उन्हें नंबर-9 पर बैटिंग के लिए भेजा। 

हालांकि, जमान खान ने नंबर-9 पर बल्लेबाजी करते हुए कोहराम मचा दिया और 16 गेंद में ही 42 रन कूट डाले। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के मारे। कप्तान हारिस भी जमान की पावर हिटिंग देखकर दंग रह गए और मैच के बाद उन्होंने गलती मानी कि जमान को ऊपर बैटिंग के लिए नहीं भेजा। 

मैच के बाद जमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "टिकटॉक पर मैंने अपने छक्के के वीडियो लगाए थे ताकि हारिस देखे और मुझे जल्दी बैटिंग के लिए भेजे। उसने मुझे छठे नंबर के लिए तैयार किया था। मैंने इसिलए वीडियो डाला था कि हारिस देखे और मुझे जल्दी भेज  दे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ।"

जमान ने आगे बताया, "वो (कप्तान) बाद में मेरे पास आए और कहा कि जमान यार मैं तो गलती कर गया। मैंने कप्तान हारिस से कहा कि मैंने ये वीडियो आपके लिए लगाई थी।" मैच की अगर बात करें तो पैंथर्स टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 344 रन बनाए थे। तैयब ताहिर के शतक और जमान खान की तूफानी पारी के बावजूद स्टैलियंस टीम 20 रन से मैच हार गई। 

5379487