Logo
Virat Kohli Arrogant: विराट कोहली को अहंकार हो गया है। वह कप्तान बनने के बाद काफी बदल गए हैं। वह अब पहले जैसे नहीं रहे। यह बात कोहली के पुराने दोस्त और टीम इंडिया के लिए खेल चुके लेग स्पिनर ने कही।

Virat Kohli Arrogant: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों लाइम लाइट से दूर हैं। उनका प्रदर्शन भी वैसा नहीं रहा, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। फिलहाल विराट कोहली अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ लंदन में क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। टी20 विश्वकप के दौरान भी वह फॉर्म से जूझते रहे। हालांकि फाइनल में उन्होंने 76 रनों की जिम्मेदारी भरी पारी जरूर खेली, लेकिन उस पारी में विराट कोहली के अंदर आत्मविश्वास नहीं दिखा। 

वहीं, अब कोहली के पुराने दोस्त और टीम इंडिया में बतौर लेग स्पिनर खेल चुके अमित मिश्रा ने एक पॉडकास्ट शो के दौरान कोहली पर बड़ा बयान दिया है। शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में अमित मिश्रा ने विराट कोहली को लेकर कहा कि वह अंहकारी हो गया है। अमित मिश्रा ने कहा कि जिस चीकू को मैं जानता था, अब वह वैसा नहीं रहा। कप्तान बनने के बाद उसमें काफी बदलाव आया। दूसरी तरफ अमित मिश्रा ने वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा आज भी वैसे ही हैं, जैसे वह कप्तानी से पहले थे।  

मेरी और विराट की बात बंद 
अमित मिश्रा ने कहा कि क्रिकेटर के रूप में उनका पूरा सम्मान है। लेकिन हम दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। एक समय ऐसा आया कि मेरी और विराट कोहली की बात बंद सी हो गई। खुद अमित मिश्रा ने कहा कि विराट कोहली को टीम इंडिया की कप्तानी मिली। जब उन्हें सफलता मिली तो उनके रवैये में काफी अंतर आ गया।  

उन्होंने कहा- मैंने विराट को बदलते हुए देखा है। हमारे बीच बातचीत पूरी तरह बंद हो गई। जब किसी के पास पैसा और शोहरत आती है तो उसे लगता है कि उसके पास आने वाले हर व्यक्ति को यही लगता है कि उसे, उसकी जरूरत होगी। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं था। मैं विराट को तब से जानता हूं जब वह 14 साल का था।   

रोहित का व्यवहार दोस्ताना 
अमित मिश्रा ने रोहित शर्मा के साथ अपना अनुभव बताया कि मैं सालों से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहा हूं। लेकिन जब भी आईपीएल या कही ओर रोहित से मिलता हूं, तो वह हमेशा मेरे साथ मजाक करते हैं। मुझे यह सोचने की जरूरत नहीं है कि वह क्या सोचेंगे। हम हर किसी के साथ मजाक करते हैं। वह टॉप पर है, लेकिन हमने अभी भी वह तालमेल बनाए रखा है। वह कप्तान है, उसने विश्वकप और 5 आईपीएल खिताब जीते हैं। 

अमित मिश्रा का क्रिकेट करियर 
अमित मिश्रा ने 2008 में डेब्यू किया। उन्होंने 22 टेस्ट मैच खेले। जिनमें 76 विकेट ले चुके हैं। अमित मिश्रा ने 9 टेस्ट विराट कोहली की कप्तानी में खेले हैं। 36 वनडे मैच खेलकर 64 विकेट चटकाएं। वहीं, 10 टी20 मैचों में उनके नाम 16 विकेट हैं। 

5379487