Logo
Arjuna Ranatunga Kapil Dev Viral Photo: श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा की कपिल देव के साथ एक फोटो वायरल हो रही। इसमें रणतुंगा का नया लुक देख हर कोई हैरान है।

नई दिल्ली। श्रीलंका ने 1996 में अर्जुन रणतुंगा की कप्तानी में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। अपने क्रिकेट करियर के दौरान रणतुंगा की चर्चा खेल से अधिक अपने वजन और कदकाठी को लेकर होती थी। अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, जिसमें वो पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के साथ नजर आ रहे हैं और उनका नया लुक देखकर हर कोई दंग रह गया। 

फैंस अर्जुन रणतुंगा के शरीर में आए बदलाव को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे। उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। तब रणतुंगा का वजन काफी ज्यादा था। वहीं,कपिल देव के साथ उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही, उसमें पूर्व श्रीलंकाई कप्तान बिल्कुल उलट नजर आ रहे। उनकी काया बदल गई है। वो पहले के मुकाबले काफी दुबले-पतले दिख रहे। इसी वजह से फैंस को यकीन नहीं हो रहा कि ये पुराने वाले रणतुंगा हैं। 

एक्स पर एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैं यह मानने को तैयार नहीं हूं कि यह वही है।" रणतुंगा ने क्रिकेट से संन्यास के बाद राजनीति में एंट्री की थी। वो श्रीलंकाई संसद के सदस्य भी थे। 

बता दें कि टीम इंडिया 3 टी20 और इतने ही वनडे सीरीज  के लिए इस महीने के आखिर में श्रीलंका दौरे पर जाएगी। इस सीरीज की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी। भारत और श्रीलंका के बीच टी20 मैच 27, 28 और 30 जुलाई को खेले जाएंगे। सभी मुकाबले पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं, वनडे सीरीज 2 अगस्त से शुरू होगी। पहला मैच 2, दूसरा वनडे 4 और तीसरा 7 अगस्त को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। ये गौतम गंभीर की टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में पहली सीरीज होगी। 

5379487