Logo
Gujrat Titans: गुजरात टाइटंस के लिए साल 2024 बेहद खराब बीता। सीजन में टीम 8वें स्थान पर रही। लिहाजा अगले सीजन के लिए टीम नया स्टाफ नियुक्त करने की तैयारी में है।

Gujrat Titans: गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा और डायरेक्टर विक्रम सोलंकी अगले आईपीएल सीजन 2025 में टीम को अलविदा कह सकते हैं। गुजरात टाइटंस की आईपीएल में एंट्री साल 2022 के सीजन में हुई थी, तभी से ये दोनों टीम के साथ जुड़े हैं। पहले ही सीजन 2022 में गुजरात टाइटंस आईपीएल का विजेता बन गया था। इसके बाद 2023 सीजन में फाइनल तक जगह बनाई थी।  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिक्सर किंग युवराज सिंह गुजरात टाइटंस के साथ जुड़ सकते हैं। गुजरात टाइटंस के स्टाफ में आईपीएल 2025 सीजन के लिए काफी बदलाव होने तय हैं। टीम के मेंटर रहे गैरी कर्स्टन पहले ही पाकिस्तान के मुख्य कोच बन चुके हैं।  

गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ में आशीष कपूर, नईम अमीन, नरेंद्र नेगी और मिथुन मन्हास हैं। इनमें से कुछ नई टीमों की तलाश कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस के आईपीएल सफर की बात करें तो 2022 में टीम ने आते के साथ खिताब जीत लिया था। इसके बाद टीम 2023 सीजन में भी उपविजेता बनी थी। लेकिन 2024 के सीजन में शुभमन गिल की कप्तानी टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। गुजरात टाइटंस 8वें स्थान पर रही थी।    

2024 सीजन में हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बन गए। इससे गुजरात की प्लेइंग 11 का बैलेंस बिगड़ गया। चोट के चलते तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी बाहर रहे। इन दोनों के नहीं रहने से टीम को काफी नुकसान हुआ। अगले कुछ सप्ताह में गुजरात के कोचिंग में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं।  

कहां जाएंगे राहुल द्रविड 
इधर, टीम इंडिया की कोचिंग को अलविदा कहने के बाद राहुल द्रविड आईपीएल में अपनी पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ बतौर हेड कोच जुड़ सकते हैं। राहुल द्रविड खुद भी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं। इसके साथ ही वह 2014 और 2015 में टीम के मेंटर भी रह चुके हैं। 

5379487