Logo
NAMO Jersey: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों से अपने आवास पर मुलाकात की। उन्हें ब्रेकफास्ट कराया तो बीसीसीआई ने भी उन्हें एक बेहतरीन गिफ्ट दिया।

NAMO Jersey: टीम इंडिया टी20 विश्वकप जीतने के बाद देश लौटी तो फैंस ने जबरदस्त स्वागत किया। वहीं, टीम के खिलाड़ी पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। यहां पीएम ने ब्रेकफास्ट पर खिलाड़ियों से वन-टू-वन चर्चा की। पीएम ने खिलाड़ियों से विश्वकप का हाल जाना। प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से करीब दो घंटे तक बातचीत की। वहीं, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने भी प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। उन्होंने मोदी को खास तोहफा भेंट किया। 

टीम इंडिया का भव्य स्वागत 
इससे पहले टीम इंडिया सुबह करीब 6 बजे बारबाडोस से दिल्ली पहुंची। इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ। फैंस ने भारतीय टीम के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। ढोल-नगाड़ों के बीच कुछ खिलाड़ी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए। ढ़ोल की ताल पर सूर्यकुमार यादव ने सबसे अधिक भांगड़ा किया। उन्हें यशस्वी जायसवाल ने कंपनी दी। इसके अलावा रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या भी मौका मिलते ही थिरकने लगे।    

वहीं, फैंस ने इस बेहद खास पल को अपने मोबाइल कैमरा में कैद किया। एयरपोर्ट से टीम सीधे होटल आईटीसी मौर्या पहुंची। जहां कुछ देर रेस्ट करने के बाद टीम प्रधानमंत्री आवास के लिए रवाना हो गई। इससे पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के लिए टी20 विश्वकप ट्रॉफी की थीम पर स्पेशल केक तैयार करवाया, जिसे विराट कोहली, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड के हाथों कटवाया।  

5379487