Logo
Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में चीन की बैडमिंटन खिलाड़ी हुआंग कियोंग को गोल्ड मेडल जीतने के बाद उनके पार्टनर और बॉयफ्रेंड लियू यूचेन ने सबके सामने घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया।

नई दिल्ली। पेरिस को सिटी ऑफ लव कहा जाता है। दुनियाभऱ के कपल यहां अपने प्यार का इजहार करने आते हैं। यहां इस वक्त ओलंपिक भी जारी है। इस बीच, शुक्रवार को बैडमिंटन कोर्ट पर अलग ही नजारा देखने को मिला। पेरिस के ला चैपल एरिया में बैडमिंटन के मुकाबले खेले जा रहे हैं। मिक्स्ड डबल्स के फाइनल के बाद चीन के शटलर लियू युचेन ने गोल्ड मेडल जीतने वालीं अपनी गर्लफ्रेंड हुआंग कियोंग को सरेआम घुटने के बल बैठ शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इसके बाद पूरा हॉल शोर और तालियों की गूंज उठा था। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

चीन की बैडमिंटन स्टार हुआंग कियोंग ने झेंग सी वेई के साथ खेलते हुए मिक्स्ड डबल्स इवेंट में गोल्ड मेडल जीता। यह उनका पहला ओलिंपिक गोल्ड था इस जोड़ी ने साउथ कोरियाई जोड़ी को हराया था।

ला चैपल एरिना पूरी तरह दर्शकों से भरा हुआ था। बैडमिंटन के मिक्स्ड डबल्स इवेंट की मेडल सेरेमनी खत्म होने के बाद चीन की मेंस डबल्स टीम के शटलर लियू युचेन ने याकिओंग के सामने घुटने टेक दिए। उन्होंने अपनी जेब से शादी की अंगूठी निकाली और हुआंग को प्रपोज कर दिया। इसके बाद ला चैपल एरिना में मौजूद फैंस खुशी से झूम उठे और चिल्लाने लगे। 

हुआंग कियोंग ने कहा कि उन्हें पेरिस में सगाई की अंगूठी मिलने की उम्मीद नहीं थी। हुआंग ने कहा, "मैं अपनी भावना को शब्दों में बयां नहीं कर सकती क्योंकि मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने हां में सिर हिलाया। स्वर्ण पदक मिलना हमारी यात्रा की मान्यता है। मैं सगाई की अंगूठी देखकर आश्चर्यचकित थी। मैं ओलंपिक चैंपियन बनने के लिए प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित कर रही थी। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।"

5379487