Logo
Anant Radhika Pre-Wedding: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस फंक्शन में देश ही नहीं विदेश की भी मशहूर हस्तियां शिरकत कर रही हैं।

Anant Radhika Pre-Wedding: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस फंक्शन में देश ही नहीं विदेश की भी मशहूर हस्तियां शिरकत कर रही हैं। गुजरात के जामनगर में होने वाले इस आयोजन में क्रिकेटर्स का भी तांता लग रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से लेकर वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा तक सभी रिलायंस ग्रीन पहुंच रहे हैं। अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए दुनियाभर से 1000 मेहमानों को न्योता भेजा है। जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज, शुक्रवार से शुरू होकर 3 मार्च तक चलेगा। इसके लिए प्रत्येक दिन अलग-अलग थीम और खाने के मेन्यू तय किए गए हैं।

विदेशी खिलाड़ी भी हो रहे शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए लगातार क्रिकेटर्स पहुंच रहे हैं। इन खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडिया सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इनमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फंक्शन में धोनी, रोहित के अलावा हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जहीर खान, ड्वेन ब्रावो, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविका शेट्टी, अफगानिस्तान के ऑलराउंडर, राशिद खान, सैम करन और ग्रीम स्मिथ शामिल होने पहुंचे हैं। 

मेहमानों के लिए शाही इंतजाम
मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे के शादी के कार्यक्रमों में मेहमानों के लिए शाही इंतजाम किए हैं। जामनगर आने वाले मेहमान अपनी पसंद के मुताबिक अलग-अलग 2500 डिश का लुत्फ उठा पाएंगे। इन 3 दिनों में कोई भी डिश रिपीट नहीं की जाएगी यानी हर दिन का मेन्यू अलग है। इनमें पारसी, थाई मैक्सिकन और जापानी डिशेज को भी शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: IPL: डेथ ओवर्स में जमकर कुटाई करते हैं महेंद्र सिंह धोनी, आसपास भी नहीं है कोई बल्लेबाज

5379487