Logo
CSK vs RR Match Report: चेन्नई ने एक आसान मुकाबले में राजस्थान को 5 विकेट से शिकस्त दे दी। इस जीत से उसके प्लेऑफ में जाने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। दूसरी तरफ राजस्थान की यह तीसरा हार हुई।

CSK vs RR Match Report: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स में खेले गए मैच को चेन्नई ने 5 विकेट से जीत लिया है। चेन्नई ने राजस्थान को 141 रन के छोटे स्कोर पर रोक दिया फिर 10 बॉल बाकी रहते मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। चेन्नई की इस जीत में बॉलर सिमरजीत और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने अहम भूमिका निभाई। दोनों के शानदार प्रदर्शन से राजस्थान रॉयल्स को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। 

सिमरजीत सिंह ने तोड़ी रॉयल्स की कमर
चेन्नई की धीमी पिच पर तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह और बल्लेबाजी में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने दमखम दिखाया। सिमरजीत सिंह ने यशस्वी जायसवाल, जोश बटलर और कप्तान संजु सैमसन का विकेट लेकर राजस्थान की कमर ही तोड़ दी। 3 महत्वपूर्ण विकेट लेकर सिमरजीत ने रॉयल्स को छोटा लक्ष्य देने पर मजबूर कर दिया। यशस्वी 24, बटलर 21 और संजु सैमसन ने 15 रन बनाए। इन बड़े विकेट्स के गिरने के बाद टीम दबाव में आ गई और 141 रन ही बना पाई। यह लक्ष्य चेन्नई के लिए आसान साबित हुआ।  

ऋतुराज गायकवाड़ ने दिखाई मैच्योरिटी 
चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने मैच्योरिटी दिखाते हुए नाबाद 42 रन की पारी खेली। इससे टीम की बैटिंग को मजबूती मिली और 141 रन के लक्ष्य को पाने में मुश्किल नहीं आई। उनके अलावा डेरिल मिचेल, मोइन अली और शिवम दुबे जल्दी आउट हो गए। चेन्नई ने 18.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 145 रन बना दिए। 

5379487