Logo
David Warner Arrives at SCG on Helicopter : हाल में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर बिग बैश लीग का मैच खेलने के लिए हेलिकॉप्टर के सहारे सीधे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे।

David Warner Arrives at SCG on Helicopter : डेविड वॉर्नर सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ सिडनी थंडर के बिग बैश लीग के मुकाबले से पहले हेलिकॉप्टर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में उतरे। उनका हेलिकॉप्टर से मैदान में उतरने का वीडियो वायरल हो रहा। वॉर्नर हंटर वैली में अपने भाई की शादी में शामिल होने के बाद हेलिकॉप्टर में सवार होकर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे। वह मैदान के उसी हिस्से में उतरे जहां उनके फेयरवेल टेस्ट के दौरान "थैंक्स डेव" लोगो लगा हुआ था।

डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद बिग बैश लीग के इस सीजन में सिडनी थंडर के लिए 3 मैच खेलेंगे, जिसमें सिक्सर्स के खिलाफ आगामी मैच भी शामिल है। इस मुकाबले में स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स की तरफ से खेलेंगे और मैच के सारे टिकट बिक चुके हैं।

सिडनी थंडर के तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू ने कहा, "वॉर्नर ने हमारे लिए आने और खेलने के लिए काफी कोशिश की। हमें उनका यहां होना बहुत पसंद है। पिछले साल वॉर्नर ने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया था। हो सकता है कि उन्होंने ज्यादा रन नहीं बनाए, जितना कि वो चाहते थे। लेकिन, उनका टीम के साथ होना और अपना अनुभव साझा करना अद्भुत था। सभी फैंस को भी उनका बेसब्री से इंतजार है।" 

सिडनी सिक्सर्स के पेसर शॉन एबॉट ने मजाक में कहा, "ये थोड़ा हॉलीवुड जैसा हो गया। मुझे आज लाइम बाइक मिल गई है और मैं कल रात भी ऐसा ही करूंगा और डेवी के उतरते ही गेट से बाहर निकलूंगा।"

सिडनी थंडर के पास बिग बैश लीग के नॉकआउट में पहुंचने की बहुत कम संभावना है लेकिन वॉर्नर इसके लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात में ILT20 लीग में हिस्सा लेंगे। हालांकि, अब उम्मीद है कि वॉर्नर ILT20 से लौटकर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20सीरीज में खेलेंगे। 

5379487