Logo
Gambhir Sreesanth Fight: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच लड़ाई हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस विवाद के बाद श्रीसंत ने भी एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी है।

नई दिल्ली. भारत के अलग-अलग शहरों में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसमें कई पूर्व भारतीय दिग्गज हिस्सा ले रहे। टूर्नामेंट का एक मैच गौतम गंभीर की अगुआई वाली इंडिया कैपिटल्स और पार्थिव पटेल की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स टीम के बीच सूरत में खेला गया था। इसी मुकाबले के दौरान गंभीर और गुजरात टीम की ओर से खेल रहे पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच लड़ाई हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

इस मुकाबले के दौरान गंभीर ने श्रीसंत की गेंद पर कुछ ताबड़तोड़ शॉट्स खेले थे, जिससे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चिढ़ गए थे और गंभीर को कुछ कह दिया था। लेकिन गंभीर भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने श्रीसंत को मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि, बाद में श्रीसंत ने अपनी सफाई में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

श्रीसंत-गंभीर के बीच मैदान में हुई लड़ाई
इस विवाद की शुरुआत मैच के दूसरे ओवर में हुई थी, जब गंभीर ने श्रीसंत की पहली बॉल पर छक्का उड़ा दिया था। अगली गेंद पर गंभीर ने चौका जड़ा। तीसरी गेंद डॉट रही। इसके बाद श्रीसंत ने गेंदबाजी के लिए वापस लौटते वक्त गंभीर को घूरा। गंभीर भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी श्रीसंत को मुंहतोड़ जवाब दिया।  

श्रीसंत ने वीडियो शेयर कर गंभीर पर आरोप लगाए
मैच के बाद श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने गंभीर के लिए कहा, "मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में साफ कर देना चाहता था। वो हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों के साथ झगड़ते हैं, वो भी बिना किसी कारण के। वह वीरू भाई (वीरेंद्र सहवाग) समेत सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते। वो उकसा रहे थे और ऐसा कुछ कह रहे थे, जो अभद्र था, जिसे उन्हें नहीं कहना चाहिए था।"

गंभीर ने क्या कहा, जल्द बताऊंगा: श्रीसंत 
श्रीसंत ने कहा कि वह जल्द ही गौतम गंभीर द्वारा कही गई बातों को सार्वजनिक करेंगे। श्रीसंत ने अपने वीडियो में आगे कहा, "यहां मेरी कोई गलती नहीं। मैं साफ करना चाहता हूं, मिस्टर गौती ने क्या किया है, देर-सबेर सभी को पता चल जाएगा। गंभीर ने ऐसी बातें कहीं, जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं." श्रीसंत ने आगे कहा, ''मैं आपको जरूर बताऊंगा कि उन्होंने मुझसे क्या कहा था''। 

श्रीसंत के वीड‍ियो के बाद गौतम गंभीर ने भी एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने ने लिखा कि जब पूरी दुन‍िया अटेंशन पाना चाहे तो आप मुस्कराओ। 

5379487