Logo
Glenn Maxwell MLC: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने दरियादिली दिखाई हैं। प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद उन्होंने अपने एक फैन को ही यह अवार्ड गिफ्ट कर दिया। 

Glenn Maxwell MLC: मेजर लीग क्रिकेट (MLC) के एक मैच में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन किया। वाशिंगटन फ्रीडम की तरफ से खेलते हुए ग्लैन मैक्सवेल ने 15 रन देकर 3 विकेट चटकाएं। उनके इस प्रदर्शन से टीम ने एलए नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। शानदार प्रदर्शन के लिए मैक्सवेल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसके बाद उन्होंने यह अवार्ड अपने एक फैन को गिफ्ट कर दिया। 

वाशिंगटन फ्रीडम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ग्लैन मैक्सवेल अपना प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड एक फैन को सौंपते दिख रहे हैं। वहां मौजूद फैन मैक्सवेल के लिए तालियां बजाते दिख रहे हैं। वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स किया। एक फैन ने लिखा- आपके RCBin होने पर गर्व है। सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक ऑलराउंडर से मिलने वाला फैन कितना भाग्यशाली था। एक फैन ने लिखा- सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दयालु हैं। दूसरे फैन ने लिखा- मुझे खुद को ग्लैन मैक्सवेल का प्रशंसक कहने पर बहुत गर्व है।

वाशिंगटन फ्रीडम की एकतरफा जीत 
चर्च स्ट्रीट पार्क में खेले गए मैच में वाशिंगटन फ्रीडम ने एलए नाइट राइडर्स को 18.4 ओवर में 129 रन पर ऑल आउट कर दिया। मैक्सवेल के अलावा सौरभ नेत्रवालकर ने भी टीम के लिए 4 विकेट लिए। वहीं, वाशिंगटन फ्रीडम ने टारगेट को 16 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। ट्रेविस हेड (54) और स्टीव स्मिथ (42) ने वाशिंगटन फ्रीडम को जीत दिला दी। मैक्सवेल का टी20 विश्वकप 2024 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया भारत से हारकर विश्वकप से बाहर हो गई थी। 
 

5379487