Logo
Cricket News: रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेहद खास है। पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने बताया कि दोनों में अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

Cricket News: भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली सबसे सीनियर प्लेयर हैं। यह दोनों लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं और आगे भी खेलते रहेंगे। भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने दोनों के भविष्य में क्रिकेट खेलने को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। 

विराट की फिटनेस जोरदार 
हरभजन सिंह ने कहा कि विराट कोहली इस उम्र में भी काफी फिट हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। वह आज भी किसी 19 साल के युवा को फिटनेस के मामले में मात दे सकते हैं। उनमें काफी क्रिकेट बाकी है। हरभजन सिंह ने कहा कि विराट कोहली अगले 5 साल तक आराम से क्रिकट खेलते रहेंगे। 

हरभजन ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा कि वह अभी 2 साल से अधिक समय के लिए आसानी से क्रिकेट खेल सकते हैं। हरभजन का मानना ​​है कि टेस्ट क्रिकेट एक ऐसा प्रारूप है, जहां आपको इन दोनों खिलाड़ियों की जरूरत होती है। आपको सभी प्रारूपों में अनुभव की आवश्यकता है चाहे वह सीमित ओवरों का क्रिकेट हो या टेस्ट क्रिकेट। आपको आने वाली प्रतिभा को निखारने के लिए अनुभवी क्रिकेटरों की जरूरत है।

चयनकर्ताओं को यह देखने की ज़रूरत है कि अगर कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है, तो उन्हें बाहर कर दिया जाना चाहिए। चाहे वे वरिष्ठ खिलाड़ी हों या जूनियर। लेकिन जब तक हर कोई फिट है, उन्हें टीम में चयनित होने में सक्षम होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा- अगर वे किसी भी तरह से योगदान नहीं दे रहे हैं, चाहे वह फिटनेस हो या रनों की संख्या, तो समय आ गया है। उन्हें युवाओं के लिए रास्ता बनाना चाहिए।

5379487