Logo
Hardik Pandya Captaincy Snub: हार्दिक पंड्या को टी20 का कप्तान नहीं बनाने का फैसला पूर्व भारतीय क्रिकेटर के. श्रीकांत को रास नहीं आया। उनका मानना है कि पांड्या को कप्तानी से दूर रखने के पीछे फिटनेस मुख्य वजह नहीं है। 

Hardik Pandya Captaincy Snub: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हार्दिक पांड्या को टी20 में कप्तान नहीं बनाए जाने के फैसले पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर कृष्णामाचारी श्रीकांत, गौतम गंभीर और अजीत अगरकर के फैसले से खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि हार्दिक को फिटनेस की वजह से नजरअंदाज नहीं किया गया। 
  
अपने यूट्यूब चैनल पर कृष्णामाचारी श्रीकांत ने कहा कि चयनकर्ताओं को इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग के आधार पर ड्रेसिंग रूम से फीडबैक मिला होगा। जहां हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस आखिरी स्थान पर रही थी। श्रीकांत ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने पूरा आईपीएल खेला। गेंदबाजी भी की। हां, इस दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। यह अलग मुद्दा है। विश्वकप में पांड्या टीम के उप-कप्तान रहे और उन्होंने अच्छा खेला, इसलिए मैं खराब फिटनेस की बात से सहमत नहीं हूं। हालांकि श्रीकांत कहते हैं कि सूर्यकुमार यादव में कप्तानी वाले सभी गुण हैं। 

'खुलकर कहो, हार्दिक को हटाया'
श्रीकांत ने कहा कि सूर्यकुमार यादव काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें पसंद करता है। उन्होंने गौतम गंभीर और अजीत अगरकर को आईना दिखाते हुए कहा कि अगर हार्दिक को कप्तानी से हटाना था तो सीधे कहो, हम हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटा रहे हैं। हम आगे सूर्या की तरफ देख रहे हैं। साफ और बिना डरकर कहो। श्रीकांत ने कहा कि मैं भी चयनकर्ता रहा हूं। मैं खिलाड़ी चुने, उन्हें बाहर किया। काफी आलोचनाएं झेली। मैं खुद को भगवान नहीं बता रहा। मैंने भी गलतियां कीं, लेकिन आपको अच्छा स्पष्टीकरण देना चाहिए। 

5379487