Logo
India Tour of Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो जाएगा। लेकिन वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे।

Team India Tour of Sri Lanka: भारतीय टीम का श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज का ऐलान आज मंगलवार को होना है। इसमें हार्दिक पांड्या का कप्तान बनना तय है, जबकि वनडे सीरीज में उनका खेलना तय नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पांड्या, पारिवारिक कारणों के चलते वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। 3 मैचों की वनडे सीरीज 2 अगस्त से 7 अगस्त तक चलेगी। 

किसे मिलेगी कप्तानी 
रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या ने पहले ही अपने फैसले के बारे में नियमित कप्तान रोहित शर्मा को बता दिया है, जो सीरीज से ब्रेक ले रहे हैं। वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल या शुभमन गिल को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। राहुल, दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया की वनडे सीरीज की कप्तानी कर चुके हैं, जबकि शुभमन गिल ने हाल ही में जिम्बाब्वे पर भारत को 4-1 से सीरीज जिताई है। 

3 टी20 मैच
पहला टी20- 27 जुलाई 
दूसरा टी20- 28 जुलाई
तीसरा टी20- 30 जुलाई  

टी20 सीरीज के लिए संभावित टीम 
शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, रिंकू सिंह, कुलदीप यादव, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अभिषेक शर्मा, शिवम दुबे, हर्षित राणा।  

3 वनडे मैचों की सीरीज 
पहला वनडे- 2 अगस्त 
दूसरा वनडे- 4 अगस्त 
तीसरा वनडे- 7 अगस्त 

5379487