Logo
Hardik Pandya Statement: हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को एक और मैच गंवाना पड़ा। मुंबई को 18 रन से हराकर कोलकाता आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम बनी। मैच के बाद हार्दिक ने बताया क्यों टीम हारी।

Hardik Pandya Statement: हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में एक और मैच हार गई। ईडन गार्डेंस में खेले गए मुकाबले में मुंबई को कोलकाता नाइट राइडर्स ने बारिश से प्रभावित मैच में 18 रन से हराया। ये मुंबई की इस सीजन में 13वें मैच में 9वीं हार थी। इस जीत के साथ ही केकेआर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम न गई। बारिश की वजह से मैच 16-16 ओवर का ही हुआ था। मैच के बाद हार्दिक ने बताया कि किसकी वजह से मुंबई ये मुकाबला हारी। 

हार्दिक पंड्या ने कहा,"यकीनन कठिन है। एक बैटिंग यूनिट के रूप में, हमें अच्छी शुरुआत मिल गई थी। लेकिन, फायदा नहीं उठा सके। मोमेंटम बरकरार नहीं रख पाए। विकेट थोड़ा मुश्किल था। इसलिए अच्छी शुरुआत जरूरी थी। हार के बाद हार्दिक अपने गेंदबाजों से खुश दिखे।" गेंदबाजों को लेकर उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से यह पार स्कोर था। कंडीशंस को देखते हुए गेंदबाजों ने अच्छा काम किया था। बाउंड्री से गेंद जितनी भी बार लौटी गीली थी। ऐसे में गेंदबाज लगातार अंतराल पर विकेट लेते रहे, जिसे अच्छा ही कहा जाएगा। 

हमने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली:हार्दिक
अब आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का एक और मैच बाकी है। इस मुकाबले में टीम की रणनीति क्या होगी? इस सवाल पर हार्दिक बोले, "कुछ नहीं। जितना संभव वो अच्छी क्रिकेट खेलिए,शुरूआत से ही मेरा यही कहना रहा है। मैं नहीं सोचता कि हमने इस सीज़न अच्छी क्रिकेट खेली है।"

इससे पहले, मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। केकेआर की शुरुआत खराब रही थी। पहले दो ओवर में ही फिल सॉल्ट और सुनील नारायण पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद श्रेयस अय्यर भी जल्दी आउट हो गए थे। कोलकाता ने 16 ओवर में सात विकेट खोकर 157 रन बनाए। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पीयूष चावला ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में मुंबई की शुरुआत बेहद अच्छी रही थी। पावरप्ले में बिना विकेट गंवाए 59 रन जोड़े थे। हालांकि, 7वें ओवर में ईशान किशन (40) के आउट होने के बाद मुंबई की पारी लड़खड़ा गई। रोहित शर्मा (19), सूर्यकुमार यादव (11), नमन धीर (17) बड़ी पारी नहीं खेल पाए और मुंबई ने 8 विकेट पर 139 रन बनाए। 

5379487