Logo
IND vs SL ODI Series: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 2 अगस्त से शुरू हो रही है। टी20 सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की बढ़त बना चुकी है।

IND vs SL ODI Series: भारतीय टीम 2 अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज करेगी। टीम में रोहित शर्मा बतौर कप्तान और विराट कोहली भी लौटेंगे। भारतीय टी20 टीम सूर्याकुमार यादव की कप्तानी में लंका को दो मैचों में हरा चुकी है। मंगलवार को तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला पल्लेकेले में खेला जाएगा। टीम की कोशिश तीसरा मैच जीतकर क्लीन स्वीप करने की होगी। 

वहीं, रोहित शर्मा, विराट कोहली और चुने गए तेज गेंदबाज हर्षित राणा सहित अन्य खिलाड़ी रविवार को कोलंबो पहुंचे। हर्षित ने आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए जुझारू प्रदर्शन किया था। बेहतरीन तेज गेंदबाजी करने का ईनाम उन्हें मिला और वह वनडे की टीम इंडिया में चुने गए। 

श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में शामिल रोहित शर्मा, विराट कोहली और कुलदीप यादव टी20 विश्वकप विजेता टीम में शामिल थे। वनडे टीम में श्रेयस अय्यर में शामिल हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर 2023 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। अब खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं।   

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कोलंबो में टीम इंडिया असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर की देखरेख में ट्रेनिंग लेगी। तीन वनडे मैचों की सीरीज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेली जाएगी। पहला मैच 2 अगस्त, दूसरा मैच 4 अगस्त और तीसरा वनडे 7 अगस्त को खेला जाएगा।  

5379487