Logo
Rohit Sharma 12th Fail: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा राजकोट पहुंच चुके हैं।

Rohit Sharma 12th Fail: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा राजकोट पहुंच चुके हैं। जल्दी ही पूरी भारतीय टीम भी राजकोट में इकट्ठा होकर अभ्यास करेगी। इस बीच रोहित शर्मा ने पॉपुलर हिंदी फिल्म '12th फेल' को लेकर रिव्यू दिया है। हिटमैन ने एक कार्यक्रम में इस फिल्म पर बात की। रोहित को भी यह मूवी पसंद आई है। 

'12th फेल' अच्छी मूवी
सोशल मीडिया पर रोहित का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एंकर मंदिरा बेदी रोहित से सवाल करती हैं कि कोई मूवी या शो जो आपने जल्दी में देखा हो? जवाब में रोहित शर्मा कहते हैं, "मैंने '12th फेल' मूवी देखी। वो एक अच्छी फिल्म है।" बता दें कि डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। फिल्म में विक्रांत मैसी के काम की जमकर सराहना हुई थी। फिल्म के मुख्य अभिनेता विक्रांत मैसी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) श्रेणी के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता था। फिल्म में आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के संघर्ष को बड़े पर्दे पर फिल्माया गया था। 

ये भी पढ़ें: U19 WC 2024: फाइनल में भले हार गई भारतीय टीम, पर इन 5 खिलाड़ियों ने छोड़ी छाप; जल्द IPL में आएंगे नजर

सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर
भारत और इंग्लैंड के बीच इन दिनों 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज में दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर हैं। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट को मेहमान इंग्लैंड ने 28 रन से जीता था। इसके बाद सीरीज का दूसरा टेस्ट विशाखापत्तनम में खेला गया था। भारतीय टीम ने यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक और फिर जसप्रीत बुमराह की आग उगलती गेंदबाजी की बदौलत इस मुकाबले को 106 रन से अपने नाम किया था। 

विराट कोहली नहीं खेलेंगे टेस्ट सीरीज
हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया था। निजी कारणों से पहले 2 टेस्ट नहीं खेलने वाले विराट कोहली अब पूरी सीरीज में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा दूसरा टेस्ट नहीं खेलने वाले रवींद्र जडेजा और केएल राहुल की टीम में वापसी हुई है। हालांकि, वह राजकोट टेस्ट खेलेंगे या नहीं यह उनकी चोट पर निर्भर करता है। साथ ही चोट के कारण श्रेयस अय्यर सीरीज से बाहर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Rivaba Jadeja, Ravindra Jadeja: ससुर के आरोपों पर आया रवींद्र जडेजा की पत्नी का बयान, गुस्से में कह दी यह बात

5379487