Logo
IPL Final Match Falodi Satta Bazar: फलौदी सट्टा बाजार में राजनीति, मौसम, खेल सहित कई चीजों पर सट्टा लगाया जाता है। आईपीएल के फाइनल मैच को लेकर फलौदी बाजार ने भविष्यवाणी कर दी है।

IPL Final Match Falodi Satta Bazar: देश में फलौदी को सबसे बड़ा सट्टा बाजार माना जाता है। फलौदी, राजस्थान का एक जिला है। यहां राजनीति से लेकर मौसम और खेल को लेकर सट्टा लगाया जाता है। क्रिकेट को लेकर माना जाता है कि यहां जिस टीम पर सबसे कम बोली लगती है, जीत उसे ही मिलती है। वहीं, पिछले कुछ मौके पर यह भी देखा गया है कि अधिक बोली लगने वाली टीमें भी जीतती रही है।   

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का फाइनल 26 मई रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। फलौदी सट्टा बाजार में इस मैच को लेकर खासा उत्साह है। फाइनल से पहले ही बाजार में कोलकाता और हैदराबाद के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: IPL Final KKR vs SRH Pitch Report: कोलकाता-हैदराबाद फाइनल मैच में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, जानें चेन्नई की पिच और वेदर रिपोर्ट 

क्या हैदराबाद बनेगी चैंपियन 
यहां के सट्टा बाजार ने सनराइजर्स हैदराबाद पर सबसे कम बोली लगाई है। इससे थोड़ी ज्यादा कोलकाता पर बोली लगाई गई है। इससे उम्मीद की जा रही है कि दोनों में कांटे का मुकाबला होगा। फलौदी बाजार में हैदराबाद पर 1.70 रुपए की बोली लगी है। दूसरी तरफ कोलकाता पर 1.75 रुपए की बोली लगाई गई है।

SRH और KKR के बीच उतार-चढ़ाव वाली बोलियां आईपीएल 2024 खिताब के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा का संकेत देती हैं। इस सट्टेबाजी बाजार में तेजी से उतार-चढ़ाव हो रहा है। इससे समझा जा सकता है कि आखिर तक फलौदी बाजार में दोनों टीमों पर कम-ज्यादा बोलियां लगती रहेंगी। 

5379487