Logo
WCL Final Irfan Pathan: फाइनल मुकाबले में इरफान पठान ने पाकिस्तान के कप्तान युनिस खान को इनस्विंग पर बोल्ड कर 18 साल पुरानी यादें ताजा कर दी।

WCL Final Irfan Pathan: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के फाइनल में इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को 5 विकेट से हरा दिया। भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बाद लीजेंड्स भी चैंपियन बन गए।

शनिवार रात को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान चैंपियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया चैंपियंस को 157 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 5 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट पर 159 रन बना लिए। भारत की तरफ से अंबाती रायडू ने अर्धशतक लगाया। अनुरीत सिंह ने 34, कप्तान युवराज सिंह ने 15 और युसुफ पठान ने 30 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। 

भारत की तरफ से गेंदबाजी ने भी अच्छा काम किया और पाकिस्तानी बल्लेबाजों को कम स्कोर पर रोक दिया। अनुरीत सिंह को 3 विकेट, विनय कुमार को 1 विकेट, पवन नेगी को 1 विकेट और इरफान पठान को 1 विकेट मिला।   

इरफान पठान ने दिलाई 18 साल पुरानी याद 
इरफान पठान ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के फाइनल में 2006 में कराची में खेले गए टेस्ट मैच की याद दिला दी। पाकिस्तान के खिलाफ इरफान पठान ने हैट्रिक ली थी। उस मैच में पठान ने युनिस खान को जिस तरह इनस्विंग गेंद पर बोल्ड किया था, ठीक उसी तरह 18 साल के बाद फाइनल मुकाबले में युनिस खान को बोल्ड किया। युनिस खान ने इरफान पठान की इनस्विंग बॉल पर आड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। इसमें वह गेंद की लाइन चूक गए और क्लीन बोल्ड हो गए।

पाकिस्तान को हराने के बाद इरफान ने किया पत्नी को Kiss 

5379487