Logo
Irfan pathan on England players: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच आईपीएल से देश लौटने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि या तो वो पूरा सीजन खेलें या नहीं आए।

नई दिल्ली। सुनील गावस्कर के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान भी आईपीएल 2024 बीच में छोड़कर जाने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर भड़के हैं। उन्होंने एक्स पर एक कमेंट कर इंग्लिश खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई। पठान ने पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के बाद लिखा कि या तो पूरा सीजन खेलें या आईपीएल के लिए न आए। 

बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जोस बटलर नहीं उतरे थे। क्योंकि वो इंग्लैंड लौट गए हैं। दरअसल, इंग्लैंड को अपने घर में टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। वो इस सीरीज का हिस्सा हैं। उनके अलावा सैम करेन और जॉनी बेयरस्टो भी इंग्लैंड लौटेंगे। इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स को भी आईपीएल प्लेऑफ के लिए इंग्लिश ओपनर फिल सॉल्ट की सेवाएं नहीं मिलेंगी। वो भी घर लौटेंगे। इसे लेकर ही गावस्कर ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बीसीसीआई को ऐसे खिलाड़ियों और उनके क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जो आईपीएल बीच में छोड़कर चले जाते हैं। 

इरफान पठान ने लिखा, "या तो मत आओ या फिर पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहो।" राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर इंग्लैंड की टी20 टीम के कप्तान हैं। वह अपनी कप्तानी में एक बार इंग्लैंड को विश्व कप जिता भी चुके हैं। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने उनके इंग्लैंड लौटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के अहम खिलाड़ी विल जैक्स और रीस टॉप्ली भी इंग्लैंड लौट गए हैं। जैक्स ने आईपीएल 2024 में शतक भी ठोका था। 

इससे पहले, गावस्कर ने कहा था कि बीसीसीआई को उन खिलाड़ियों को सजा देनी चाहिए जो बीच में ही आईपीएल छोड़कर वापस जा रहे हैं। उनकी फ्रेंचाइजी को उनकी मैच फीस की बड़ी राशि काट देनी चाहिए, जिसके लिए खिलाड़ी को खरीदा गया था। 

5379487