Logo
Jasprit Bumrah In-swinger: कोलकाता-मुंबई के बीच मैच में सुनील नरेन को बुमराह ने ऐसे उलझाया कि उनका ऑफ स्टंप ही बिखर गया। बल्लेबाज कब बोल्ड हो गया और उसे पता ही नहीं चला। 

Jasprit Bumrah Bold Sunil Narine: आईपीएल के 60वां मैच बारिश से प्रभावित रहा। बारिश होने के चलते मैच करीब 2 घंटे की देरी से शुरू हुआ। मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता की शुरुआत खराब रही, दो ओवर में उसके दो विकेट गिर गए। पहले ओवर में नुवान तुषारा ने फिल सॉल्ट को आउट कर दिया। इसके बाद जसप्रीत बुमराह आए और उन्होंने खतरनाक बल्लेबाज सुनील नरेन को क्लीन बोल्ड कर दिया। 

बुमराह ने बाहर बाहर निकलती हुई यार्कर बॉल डाली, जिसे सुनील ने छोड़ना चाहा और बैट हवा में कर दिया, इस बीच तेज गेंद सुनील नरेन के ऑफ स्टंप को ले उड़ी। इस गेंद पर सुनील नरेन भौंचक्का रह गए। सुनील को पता ही नहीं चला कि बॉल बुमराह की इनस्विंग बॉल कब उनके स्टंप की लाइन में आ गई और बोल्ड कर दिया। 

देखिए बुमराह की बेहतरीन बॉल पर सुनील नरेन का विकेट 

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर  
सुनील नरेन ने इस आईपीएल सीजन के 12 मैचों में 461 रन बनाए। वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। नरेन आईपीएल 2024 में पहली बार गोल्डन डक का शिकार बने, लेकिन वह इससे पहले भी 7 बार ऐसी ही बॉल पर अपना विकेट गंवा चुके हैं। 

5379487