Logo
Jay Shah: T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद जय शाह ट्रेंड हो रहे हैं। जय शाह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जय टीम इंडिया की जीत का वादा करते नजर आ रहे हैं।

Jay Shah: T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद जय शाह ट्रेंड हो रहे हैं। जय शाह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जय टीम इंडिया की जीत का वादा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जय शाह कह रहे हैं कि सब लोग यह कह रहे हैं कि मैं वर्ल्ड कप के बारे में कुछ बोलता क्यों नहीं हूं। हम लोग 2023 में अहमदाबाद में लगातार 10 जीत के बावजूद भले ही वर्ल्ड कप नहीं जीत सके लेकिन मैं आपको वादा करता हूं कि 2024 में हम रोहित शर्मा की कप्तानी में 2024 में हम बारबाडोस में जरूर भारत का झंडा गाड़ेंगे।

सोशल मीडिया पर जय शाह की चर्चा
टीम इंडिया की जीत के बाद जय शाह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके इस वीडियो को लेकर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो में जय शाह ने कहा था कि टीम इंडिया निश्चित रूप से टी20 विश्व कप जीतेगी और अब यह सच हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स जय शाह की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस पर रोचक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे हालिया लोकसभा चुनाव से जोड़कर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Jay Shah
Jay Shah: T20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद मैदान पर पहुंचकर जय शाह ने खिलाड़ियों को बधाई दी।

खुशी से झूमते नजर आए जय शाह
टी 20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद जय शाह भी मैदान पर नजर आए थे। जय शाह कप्तान रोहित शर्मा को लगे लगकर बधाई देते नजर आए थे। टी20 विश्वकप के फाइनल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया। अफ्रीकी टीम 8 विकेट पर 169 रन ही बना पाई। बुमराह- हार्दिक- सूर्या और अर्शदीप जीत के हीरो रहे।जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी भावुक हो गए। खासकर कप्तान रोहित शर्मा की आंखों से आंसू निकलने लगे।जीत के बाद हार्दिक पांड्या फूट-फूटकर रोने लगे। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की आंखों में आंसू छलक आए। इस दौरान जय शाह खिलाड़ियों को ढांढस बधाते नजर आए। 

Jay Shah
Jay Shah: टीम इंडिया की जीत के बाद कुछ इस तरह खुशी से झूमते नजर आए जय शाह।

बीसीसीआई सचिव और एसीसी के अध्यक्ष हैं जय शाह
जय शाह 2019 से बीसीसीआई के सचिव और 2021 से एसीसी के अध्यक्ष हैं।  उन्हें लगातार तीसरी बार एसीसी का अध्यक्ष चुना गया है। उनका कार्यकाल अभी भी चल रहा है और बाली में हुई एसीसी की वार्षिक आम बैठक में उनके कार्यकाल को एक और वर्ष के लिए बढ़ा दिया गया। जय शाह मौजूदा समय में बीसीसीआई के सचिव और एसीसी के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं। उनके नेतृत्व में एसीसी ने 2022 में टी20 प्रारूप में और 2023 में वनडे प्रारूप में एशिया कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया है।

5379487