Logo
Kangana Ranaut Reaction: भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट फाइनल से चंद मिनट पहले पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गईं। उनके गम में पूरा देश शरीक हुआ।

Kangana Ranaut Reaction: बुधवार को भारतीय रेसलिंग से बहुत बुरी खबर आई, जब 100 ग्राम अधिक वजन होने से हौनहार रेसलर विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गईं। वह फाइनल जीतने से एक कदम दूर थीं। ऐसे समय में विनेश फोगाट पूरी तरह टूट गईं हैं। उन्हें देश के लाखों लोग अपनी सहानुभूति दे रहे हैं। 

वहीं, बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी विनेश फोगाट के समर्थन में उतर आईं हैं। विनेश पेरिस ओलंपिक में दुर्भाग्यपुर्ण तरीके से बाहर हो गई थीं। इसके बाद कंगना ने इंस्टग्राम पर रिएक्शन दिया है। कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा मत रो विनेश, आपके साथ खड़ा है पूरा देश! 

पहले कसा था तंज 
इससे पहले विनेश के फाइनल में पहुंचने पर कंगना रनौत ने विनेश फोगाट पर तंज कसते हुए कहा कि लिखा था कि भारत को पहले स्वर्ण पदक जीतने की उम्मीद है। एक समय था जब विनेश फोगाट केंद्र सरकार और मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थीं, जहां उन्होंने ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ के नारे लगाए थे, फिर भी उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने और बेहतरीन ट्रेनिंग का मौका दिया गया। यही लोकतंत्र की खूबसूरती और एक महान नेता की पहचान है। 

विनेश फोगाट ने मंगलवार को 50 किलोग्राम वर्ग में 3 मुकाबले जीत थे। प्री क्वॉर्टरफाइनल में उन्होंने जापान की सुसाकी को हराया था। इसके बाद क्वॉर्टरफाइनल में यूक्रेन की खिलाड़ी को धूल चटाई थी। जबकि देर रात क्यूबा की रेसलर को 5-0 से हराया था। इसके बाद भारतवासियों को उम्मीद बंधी थी कि इस बार विनेश गोल्ड मेडल दिलाएंगी, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और बुधवार सुबह पेरिस से जो खबर उसने हर देशवासी को स्तब्ध कर दिया। 

5379487