Logo
MLC 2024 Kieron Pollard: कायरन पोलार्ड ने अमेरिका की मेजर लीग क्रिकेट में ऐसी हरकत कर दी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। देखें मजेदार वीडियो।

MLC 2024 Kieron Pollard: मेजर लीग क्रिकेट 2024 में कैरेबियाई तूफानी बल्लेबाज कायरन पोलार्ड का दिल जीतने वाला अंदाज देखने को मिला। लीग के 19वें मुकाबले में एमआई न्यूयार्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया। 

पोलार्ड ने जीता फैंस का दिल  
मैच के दौरान एमआई न्यूयार्क के कप्तान और बैटर कायरन पोलार्ड ने एक जेस्चर ने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, पोलार्ड ने एक तूफानी शॉट खेला। गेंद सीधे स्टैंड्स में खड़ी एक फैन के कंधे पर जा लगी। लड़की दर्द से कराहने लगी। हालांकि जब पोलार्ड को इस घटना का पता चला तो वह मैच के बाद उस लड़की से मिलने पहुंचे। कायरन पोलार्ड ने अपनी फैंस से मिलकर पहले तो माफी मांगी। इसके बाद उन्होंने अपनी कैप पर उसे ऑटोग्राफ दिया और अपनी फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ कप्तान कायरल पोलार्ड ने 12 गेंद पर 33 रन की नाबाद पारी खेली। जिसमें 2 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए। इस दौरान पोलार्ड ने तूफानी अंदाज में छक्का लगाया। गेंद सीधे स्टैंड्स में जाकर चीयर कर रही फैंस के कंधे पर जा लगी। इसके बाद पोलार्ड ने अपनी फैन को ऑटोग्राफ देकर सॉरी बोला। 

पोलार्ड की टीम एमआई न्यूयॉर्क ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स 19.1 ओवर में 130 रनों पर ऑलआउट हो गई। नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल ने 21 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के से सबसे ज़्यादा 35 रन बनाए। इसके जवाब में एमआई न्यूयॉर्क ने 17 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। एमआई न्यूयार्क के राशिद खान ने 22 रन देकर 3 विकेट चटकाएं। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।  

5379487