Logo
Shreyas Iyer Posing With IPL 2024 Trophy : केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 की ट्रॉफी नहीं छोड़ रहे। वो जहां जा रहे, अपने साथ ट्रॉफी ले जा रहे।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का खिताब जीतने के बाद से ही कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी जमकर जश्न मना रहे हैं। फाइनल तो रविवार को खत्म हो गया लेकिन टीम का जश्न अब भी जारी है। खासकर कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर तो ट्रॉफी को छोड़ ही नहीं रहे। वो जहां जा रहे हैं, अपने साथ आईपीएल ट्रॉफी लेकर जा रहे। अय्यर ने लियोनल मेसी के अंदाज में आईपीएल ट्रॉफी के साथ होटल के कमरे में फोटो खिंचवाई। इतना ही नहीं, जब स्वीमिंग पूल में थकान मिटाने उतरे तो वहां भी ट्रॉफी लेकर पहुंच गए और शानदार अंदाज में फोटो खिंचवाई। 

श्रेयस अय्यर ने केकेआर के तीसरी बार चैंपियन बनने का श्रेय गौतम गंभीर के साथ कोलकाता के ओनर शाहरुख खान को दिया। उन्होंने अपने पिता के लिए खास मैसेज शेयर किया है। 

ट्रॉफी के साथ अय्यर की शानदार तस्वीर
श्रेयस अय्यर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। इसमें वो आईपीएल ट्रॉफी के साथ स्वीमिंग पूल में पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा था,"मैं जहां भी जाता हूं तुम्हें लेकर जाता हूं।" श्रेयस ने इससे पहले लियोनस मेसी की तरह ही आईपीएल ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। अर्जेंटीना के मेसी ने फीफा विश्व कप जीतने के बाद होटल रूम में ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई थी। 

केकेआर के कप्तान ने आईपीएल का खिताब जीतने के बाद फैमिली के साथ फोटो शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था,"यह सब मेरे परिवार के लिए। आपके लिए भी ट्रॉफी घर लेकर आ रहा हूं, पापा।"

कोलकाता नाइटराइडर्स ने बीते रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता था। कोलकाता ने हैदराबाद को 113 रन पर ऑलआउट कर महज 10.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था। केकेआर 2012 और 2014 में भी आईपीएल जीती थी। 

5379487