Logo
Venkatesh Iyer Marriage: केकेआर के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने शादी कर ली है। वेंकटेश ने पिछले साल नवंबर में श्रुति रघुनाथन से सगाई की थी और रविवार के पारिवारिक समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Venkatesh Iyer Marriage: कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल चैंपियन बनाने वाले ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है। वेंकेटश ने श्रुति रघुनाथन से शादी कर ली है। वेंकटेश ने आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक जमाया था और कोलकाता को तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलाने में अहम रोल निभाया था। वेंकटेश अय्यर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं। इस शादी समारोह में दोनों के परिवार के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए। पिछले साल नवंबर में उन्होंने श्रुति से सगाई की थी। 

वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन के साथ परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में पारंपरिक रीति रिवाज से शादी की। बताया जा रहा है कि आईपीएल 2024 के बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। वेंकटेश की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। वेंकटेश की पत्नी श्रुति ने एनआईएफटी से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर्स डिग्री हासिल की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति बेंगलुरु में लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में मर्चेंडाइज प्लानर के रूप में काम करती हैं। 

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2024 में अच्छी बल्लेबाजी की थी और केकेआर को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। 14 मैचों में अय्यर ने 158 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए थे। उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए और आईपीएल 2024 में अपना सर्वोच्च स्कोर 70 रन बनाया। इसके अलावा, अय्यर के शानदार अर्धशतक की बदौलत केकेआर ने फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आसान जीत दर्ज की और तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता था।

फाइनल मैच की बात करें तो, कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स को 18.3 ओवर में महज 113 रन पर आउट कर दिया था, जो आईपीएल फाइनल का सबसे कम स्कोर था। इसके बाद वेंकटेश अय्यर के नाबाद 52 रन की बदौलत केकेआर ने 11वें ओवर में ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया था। 

5379487