Logo
The Women's Hundred: इंग्लैंड में इन दिनों द विमेंस हंड्रेड टूर्नामेंट की धूम है. आब तक ग्रुप स्टेज के 31 मैच खेले जा चुके हैं. 17 अगस्त को टूर्नामेंट का प्लेऑफ स्टेज शुरू होगा. 31 वें मैच में एक खिलाड़ी ने अद्भुत कैच पकड़ा है.  

The Women's Hundred:  क्रिकेट मैच में कैच लेना सामान्य बात है. अधिकतर विकेट कैच आउट ही होते हैं. लेकिन कुछ कैसे ऐसे होते हैं, जो अद्भुत, अविश्वनसीय लगते हैं. एक ऐसा ही कैच इंग्लैंड में चल रहेफ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट द हंड्रेड विमेंस से सामने आया है, जिसमें एक फील्डर ने हवा में उड़ते हुए एक हाथ से यह कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

दरअसल, ये फील्डर ओवल इन्विंसिबल्स टीम की खिलाड़ी हैं, जिनका नाम मैडी विलियर्स है. उनका कैच देखकर क्रिकेट फैंस हैरान हैं. 31 वें मैच में 
ओवल इन्विंसिबल्स ने ट्रेन्ट रॉकेट्स को द विमेंस हंड्रेड के 31वें मैच में 91 रन पर ही समेट दिया. फिर 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल भी कर लिया. इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा मैडी विलियर्स के कैच की ही रही. 

ओवल इन्विंसिबल ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी 

इस मैच में द ओवल इन्विंसिबल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. ट्रेन्ट रॉकेट्स के सभी खिलाड़ी मिलकर 91 रन बना सके. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन एलिशे गार्डनर ने बनाए. उन्होंने 26 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के जड़े. ओपनर ब्रायोनी स्मिथ दूसरी गेंद पर आउट हो गईं, उन्हें मारिजाने कप्प ने शिकार बनाया. मैडी विलियर्स ने ब्रायोनी का ही कैच लपका, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है.

ऐसे लिया हवा में कैच

दरअसल, मरिजाने कप्प अपनी टीम के लिए दूसरा सेट लेकर आई थीं. पली ही गेंद  उन्होंने ऑफ और मिडल स्टंप पर डाली, स्मिथ ने बल्ला लगाया और हवा में शॉट खेला. उन्हें लगा यह चौका होगा, लेकिन बीच में  मैडी विलियर्स आ गईं. उन्होंने हवा में उड़ते हुए एक हाथ से कैच लिया.शॉर्ट मिड-विकेट पर ये डाइविंग कैच था, जिसे देख दुनिया हैरान है. 

CH Govt hbm ad
5379487