Logo
Matheesha Pathirana: श्रीलंका के तेज गेंदबाज ने आईपीएल में खेलकर अपनी किस्मत बदल दी। स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने खुद खुलासा किया।

Matheesha Pathirana: आईपीएल ने कई खिलाड़ियों की किस्मत बदल दी। इस लीग में खेलने के बाद खिलाड़ी फर्श से अर्श पर पहुंच जाते हैं। ऐसे कई भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आईपीएल खेलकर टीम इंडिया में अपना मुकाम बना लिया। 

श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथिषा पथिराना ने ऐसा ही खुलासा किया है। उन्होंने आईपीएल को खुद के लिए बेहद लकी बताया है। पथिराना इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने 2024 के सीजन में शानदार गेंदबाजी की थी। उनका बॉलिंग एक्शन, रफ्तार और यॉर्कर फेंकने की कला की वजह उन्हें श्रीलंका का दूसरा मलिंग कहा जाने लगा है।  

फिलहाल मथिषा अपने देश में लंका प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। उन्होंने खुलासा करते हुआ कहा कि आईपीएल ने मेरी किस्मत बदल दी है। अंडर-19 खेलने के बाद मुझे श्रीलंका टीम में जगह नहीं मिली। लेकिन जैसे ही मैंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपना डेब्यू किया। मेरा सिलेक्शन श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम में हो गया। सीएसके के लिए खेलना भगवान का मुझे गिफ्ट है। चेन्नई के लिए खेलने से पहले मुझे ज्यादा लोग नहीं जानते थे। माही भाई के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया। यह मेरे लिए बहुत खास अनुभव रहा।  

5379487