Logo
MLC 2024 Bat Break: मेजर लीग क्रिकेट में आंद्रे रसेल की तूफानी गेंदबाजी से कंगारू स्टार बल्लेबाज दंग रह गया। वाशिंगटन फ्रीडम ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स मैच का शानदार वीडियो वायरल हो रहा है।

MLC 2024 Bat Break: मेजर लीग क्रिकेट में रविवार को वाशिंगटन फ्रीडम ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आंद्रे रसेल ने ट्रेविस हेड का बल्ला तोड़ दिया। 

पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए, वाशिंगटन ने सौरभ नेत्रवलकर और ग्लेन मैक्सवेल के क्रमश: चार और तीन विकेट की मदद से लॉस एंजिल्स को 129 रन पर समेट दिया। बाद में, वाशिंगटन ने सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड (54) और स्टीव स्मिथ (42*) की शानदार 79 रन की साझेदारी की बदौलत केवल 16 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। धमाकेदार चेज़ के अलावा इस मैच में एक अजीब घटना भी देखने को मिली।

दंग रह गया ऑस्ट्रेलिया का तूफानी बल्लेबाज  
वॉशिंगटन के दूसरे ओवर में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी तेजतर्रार शॉर्ट-पिच गेंद से हेड का बल्ला तोड़ दिया। गेंद बल्ले के ऊपरी आधे हिस्से को तोड़ते हुए मिड-विकेट की ओर उड़ गई। हेड अपने हाथ में बल्ले का हैंडल लेकर खड़े रहे। वह गेंद के वार से हैरान रह गए। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

देखें VIDEO 

वाशिंगटन फ्रीडम बनाम लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स मैच का हाल 
मैच में 129 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वाशिंगटन फ्रीडम शुरू से हावी रहा। सलामी बल्लेबाजों हेड और स्मिथ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत की तरफ ले गए। हेड ने 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इसमें 6 छक्के शामिल थे। हालांकि 9वें ओवर में शैडली वान शल्कविक ने हेड को आउट कर 79 रन की हेड और स्मिथ की साझेदारी को तोड़ दिया। इसके बाद रचिन रवींद्र ने स्मिथ के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। रवींद्र 11 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद एंड्रीज गास और स्मिथ ने मिलकर वाशिंगटन फ्रीडम को जीत दिला दी। इससे पहले वाशिंगटन फ्रीडम की तरफ से सौरभ नेत्रवालकर ने 35 रन देकर 4 विकेट झटके। वहीं, ग्लैन मैक्सवेल ने 15 रन देकर 3 विकेट चटकाएं। इनकी गेंदबाजी से लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स 129 रन पर ऑल आउट हो गई। 

5379487