Logo
Mohammed Shami: भारतीय तेज गेंदबाजी में तुरुप का इक्का मोहम्मद शमी चोट से ऊबरने के बाद वापसी को तैयार हो रहे हैं। उन्होंने फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है।

Mohammed Shami: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारतीय टीम में वापसी करने को तैयार हैं। शमी अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं। वापसी से पहले वह जमकर पसीना बहा रहे हैं। मोहम्मद शमी ने जिम में ट्रेनिंग करने का वीडियो शेयर किया है। फैंस उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। शमी वनडे विश्वकप 2023 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने गेंदबाजी अभ्यास भी शुरू कर दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'वापसी की इच्छा मेरे आत्म विश्वास को बढ़ा देती है' 

शमी ने शेयर किया वीडियो
मोहम्मद शमी ने जिम में पसीना बहाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह वर्कआउट कर रहे हैं। वीडियो को देखकर फैंस उत्साहित हो गए। उन्होंने शमी को वापसी की शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने कमेंट किया- जल्‍द वापस आओ साहब। वहीं, एक यूजर ने लिखा- भाई 2027 वनडे वर्ल्‍ड कप जीतना है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- भाई आप जल्‍दी ठीक होकर मैदान में लौट आ। 

एड़ी की हुई सर्जरी 
आपको याद दिला दें कि मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 के बाद एड़ी की चोट से जूझ रहे हैं। उन्हें इससे उबरने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ा। जनवरी में उनकी सर्जरी हुई। इसके चलते वह आईपीएल और टी20 विश्वकप से भी बाहर हो गए। हालांकि वनडे विश्वकप में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। सिर्फ 7 मैच खेलकर 24 विकेट चटकाए दिए थे। शमी की घातक गेंदबाजी के बल पर ही टीम इंडिया ने फाइनल में जगह बनाई थी। जबकि फाइनल शमी समेत भारत की गेंदबाज फ्लॉप हो गए और भारत को करारी हार झेलनी पड़ी। 

कब होगी वापसी 
मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं। पिछले दिनों सेलेक्टर अजीत अगरकर और हेड कोच गौतम गंभीर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया था कि तेज गेंदबाज वापसी के लिए तैयार है और वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में सीरीज में भारत के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

5379487