Logo
Mustafizur Rahman Injured: IPL 2024 से पहले महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान चोटिल हो गए। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे मुस्तफिजुर के सिर में गेंद लग गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 से पहले महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान चोटिल हो गए। मुस्तफिजुर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोमिला विक्टोरियंस टीम की तरफ से खेल रहे हैं। रविवार को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान मुस्तफिजुर के सिर में गेंद लग गई। वो फौरन जमीन पर गिर गए थे। उनके सिर से खून बहने लगा था।  इसके बाद उन्हें आनन-फानन मेंअस्पताल ले जाया गया। 

दरअसल, कोमिला विक्टोरियंस टीम का प्रैक्टिस सेशन चल रहा था और टीम के कप्तान लिटन दास बैटिंग कर रहे थे। वहीं, पास में मुस्तफिजुर रहमान भी खड़े थे। लिटन दास ने एक दमदार शॉट मारा और गेंद सीधे मुस्तफिजुर के सिर पर आकर लगी। 

बता दें कि कोमिला विक्टोरियंस टीम का प्रैक्टिस सेशन चल रहा था। खिलाड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग के आगामी मुकाबलों के लिए खुद को तैयार कर रहे थे। मुस्तफिजुर भी नेट्स के पास खड़े थे। शायद वो किसी खिलाड़ी को कुछ सलाह दे रहे थे। उस वक्त टीम के कप्तान लिटन दास बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी दास ने जोरदार शॉट लगाया और गेंद तेजी से रहमान के पास आई। उन्हें संभलने का मौका ही नहीं मिला और गेंद सीधा सिर में जा लगी। 

गेंद लगते ही मुस्तफिजुर रहमान के सिर से खून बहने लगे। इसके बाद कोचिंग स्टाफ फौरन उनके पास पहुंचा और जहां चोट लगी थी, वहां आइस लगाकर खून और सूजन रोकने की कोशिश की। इसके बाद फौरन एंबुलेंस बुलाई गई और रहमान को चिटगांव के ही एक स्थानीय अस्पताल में जांच और इलाज के लिए ले जाया गया। कोमिला विक्टोरियंस का अगला मुकाबला सिलहट स्ट्राइकर्स से है। ये मैच सोमवार को खेला जाएगा। 

5379487