Logo
MS Dhoni Visits RCB Dressing Room: महेंद्र सिंह धोनी शनिवार को आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए। यहां धोनी का स्वागत चाय से हुआ। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

MS Dhoni Visits RCB Dressing Room: आईपीएल 2024 का लीग स्टेज अब आखिरी चरण में हैं। अब सबकी नजर शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मुकाबले पर है। इस मैच में जो टीम जीतेगी, उसका प्लेऑफ का टिकट पक्का हो जाएगा। इस मैच को महेंद्र सिंह धोनी बनाम विराट कोहली के तौर पर भी देखा जा रहा। इस महामुकाबले से पहले धोनी ने अचानक आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर सबको चौंका दिया। आरसीबी ने भी अपने ड्रेसिंग रूम में आए मेहमान का खास अंदाज में स्वागत किया। 

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकाबले से ही प्लेऑफ की चौथी टीम का फैसला होना है। इसीलिए कोहली और एमएस धोनी की टीम की टक्कर पर क्रिकेट फैंस की नजर है। ये मुकाबला बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच के लिए गुरुवार को नेट प्रैक्टिस की थी। इस अभ्यास सत्र के बाद एमएस धोनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के ड्रेसिंग रूम में अचानक पहुंच गए। आरसीबी ने भी धोनी का वेलकम चाय से किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा, इसमें देखा जा सकता है कि धोनी कप में चाय लेते नजर आ रहे हैं और इसके बाद माही वहां से निकल जाते हैं। 

फैंस को धोनी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। आरसीबी के भी फैन भी लिख रहे हैं कि भले ही वो अपनी टीम के फैन हैं। लेकिन, महेंद्र सिंह धोनी के लिए भी उनके दिल में उतनी ही इज्जत और प्यार है। बता दें कि आरसीबी को अगर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे चेन्नई सुपर किंग्स को कम से कम 18 रन से हराना होगा या लक्ष्य को 18.1 ओवर में हासिल करना होगा। अगर मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो फिर चेन्नई प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। 

5379487