Logo
Navdeep Singh Meet PM Modi: पेरिस पैरालंपिक में गोल्ड मेडल विजेता नवदीप सिंह ने पीएम मोदी की मुलाकात की। मोदी ने नवदीप को जमकर मजे लिए।

Navdeep Singh Meet PM Modi: पेरिस पैरालंपिक में नवदीप सिंह ने भारत को गोल्ड मेडल दिलाया। नवदीप ने जेवलिन थ्रो के F14 कैटेगरी में स्वर्ण पदक जीता। गुरुवार को नवदीप सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। 

नवदीप सिंह और पीएम मोदी की मुलाकात का दिलचस्प वीडियो सामने आया है। नवदीप सिंह की हाइट कम है लिहाजा मोदी जमीन पर बैठ गई और उनसे हाथ मिलाया। इसके बाद मोदी ने नवदीप ने उनके वीडियो पर पूछा, जिसमें नवदीप सिंह भाला फेंकने के बाद एग्रेशन में दिखे थे और अपनी भावनाओं में बह गए थे। उनका वीडियो वायरल हो गया था। 

पीएम मोदी ने नवदीप सिंह से उसी वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि अब लोग तुमसे डरते हैं। तुमने अपना वीडियो देखा है, लोग क्या कह रहे हैं। इस पर नवदीप ने कहा कि सर जोश-जोश में हो गया था। 

जब थ्रो पर खुद को भरोसा नहीं हुआ 
नवदीप सिंह ने पेरिस पैरालंपिक में 46 मीटर से ज्यादा का थ्रो किया था। थ्रो फेंकने के बाद नवदीप खुद पर काबू नहीं रख पाए थे। जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हुआ। नवदीप को खुद अपने थ्रो पर यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने 46.32 मीटर का थ्रो फेंका है। इसके बाद उन्होंने अपने कोच से कहा कि मां की कसम खाओ मैंने इतना लंबा थ्रो किया। नवदीप का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। 

5379487