Logo
Pak vs BAN Test Series: पाकिस्तान में 50 रुपए में मैच टिकट मिलेगा। आपको मजाक लग रहा है, लेकिन यह हकीकत है। भारत में लोग पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मजाक उड़ा रहे हैं।

Pak vs BAN Test Series: पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान का मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि पाकिस्तान के स्टेडियम में खेल देखने क टिकट बेहद सस्ती हैं। बेहद कम कीमत की टिकट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ट्रोल हो रहा है। सोमवार को पाक बोर्ड ने सस्ती टिकटों की घोषणा की। सबसे सस्ता टिकट पाकिस्तानी 50 रुपए है। यानी भारतीय रुपए के हिसाब से देखा जाए तो यह 15 रुपए होता है। 
 
भारतीय यूजर एक्स पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं। भारत के लोग मजाक बना रहे हैं कि 15 रुपए में तो भारत में समोसा मिलता है। पीसीबी की तरफ से घोषणा की गई है कि दोनों टेस्ट मैचों के टिकट किफायती दर पर रखे गए हैं। इसके अनुसार, सीरीज के लिए टिकट की कीमतें 50 रुपए से लेकर फुल हास्पिटेलिटी बॉक्स के लिए 2 लाख 50 हजार तक हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सहित अन्य आयोजनों को देखने के लिए लोगों की भीड़ नहीं आती है। इसे देखते हुए PCB ने लोगों को आकर्षित करने के लिए सस्ते टिकट जारी किए हैं।  

टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम लाहौर पहुंच चुकी है। सीरीज की शुरुआत से पहले टीम लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम और रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में 3-3 दिन तक अभ्यास करेगी। बांग्लादेश टीम में अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टेस्ट क्रिकेट टीम में वापसी हो गई है। नजमुल हसन शान्तो को नया कप्तान नियुक्त किया गया है।

पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का शेड्यूल 
पहला टेस्ट मैच- 21 अगस्त-25 अगस्त, रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम, रावलपिंडी   
दूसरा टेस्ट मैच- 30 अगस्त-3 सितंबर, नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, कराची  

5379487