Logo
Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान के तेज तर्रार गेंदबाज की मुश्किलें बढ़ गई है। बोर्ड ने इंग्लैंड की लीग में खेलने पर पाबंदी लगा दी।

Naseem Shah: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज तर्रार गेंदबाज नसीम शाह को पीसीबी ने बड़ा झटका दिया। नसीम शाह अब इंग्लैंड में होने वाली द हंड्रेड क्रिकेट लीग नहीं खेल पाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें लीग में खेलने के लिए  NOC (Non Objection Certificate) देने से इनकार कर दिया है। 

क्यों नहीं खेल पाएंगे नसीम शाह 
पाकिस्तान के जियो न्यूज के हवाले से बताया गया कि वर्कलोड मैनेजमेंट को देखते हुए नसीम शाह को खेलने नहीं दिया जा रहा है। नसीम शाह पाकिस्तान की टीम में तीनों फॉर्मेट खेलते हैं। वह कुछ दिन पहले ही चोट खा बैठे थे। पाकिस्तान का बोर्ड उन्हें बचाकर रखना चाहता है।

 

 

बांग्लादेश के खिलाफ होंगे प्रमुख गेंदबाज 
नसीम शाह ने पिछले साल अक्टूबर में कंधे की सर्जरी कराई थी। सर्जरी के चलते उन्हें वनडे विश्वकप 2023 से बाहर होना पड़ा था। इसका नुकसान टीम को विश्वकप जैसे बड़े टूर्नामेंट में उठाना पड़ा। नसीम शाह 3 महीने मैदान से बाहर रहे। पाकिस्तान की अगली सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ होनी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाजा से यह सीरीज अहम है। शाहीन शाह आफरीदी बांग्लादेश सीरीज में नहीं होंगे। उनके स्थान पर टीम की तेज गेंदबाजी की कमान नसीम शाह संभालेंगे।

 

5379487