Logo
Pakistan Pacer: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और अजहर महमूद ने खुद के साथ हुई बदतमीजी की शिकायत पीसीबी से की है।

Saheen Shah Afridi: बाएं हाथ के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी अपने ही कोच गैरी कर्स्टन से बदतमीजी करते थे। यह वाकया टी20 विश्वकप के दौरान का है। इसका खुलासा अब हुआ है। वहीं, शिकायत के बाद शाहीन शाह के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।  

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साछ एक के बाद एक विवाद जुड़ते चले जा रहे हैं। पहले पीसीबी ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को पाकिस्तान सिलेक्शन पैनल से बाहर कर दिया तो उन्होंने अपने अंदर छुपे कुछ राज की तरफ इशारा किया, लेकिन पूरी बात नहीं बताई। 

पीसीबी से की शिकायत 

वहीं, अब तेज गेंदबाज ने नाम विवाद हो गया। आरोप है कि बाए हाथ के तेज गेंदबाज और पाकिस्तान के स्ट्राइक बॉलर शाहीन शाह आफरीदी ने टी20 विश्वकप के दौरान मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और अजहर महमूद के साथ बदतमीजी की। पाकिस्तानी की न्यू जियो के मुताबिक, गैरी कर्स्टन और अजहर महमूद ने अपने साथ हुए गलत व्यवहार की शिकायत पीसीबी से की है। वहीं, शिकायत मिलते ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक्शन में आया है और शाहीन शाह आफरीदी के खिलाफ जांच शुरू हो चुकी है। 

वहाब ने किया इशारा 

वहीं, इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सिलेक्शन पैनल से हटाए जाने पर वहाब रियाज ने भी कहा था कि मेरे पास कहने को बहुत कुछ है, लेकिन मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ता चाहता हूं। माना जा रहा है कि उनका इशारा, शाहीन शाह आफरीदी के व्यवहार को लेकर ही था। पीसीबी ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को कहा था कि अब सिलेक्शन पैनल में उनकी जगह नहीं बनती है। 

 

5379487