Logo
Zohaib Rasheed: पाकिस्तान के लिए एक शर्मनाक घटना सामने आई है। उनका एक एथलीट अपने साथी के बैग से पैसे चुराने के बाद लापता हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली में पाकिस्तानी बॉक्सर जोहैब रशीद साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराकर गायब हो गया।

Zohaib Rasheed: पाकिस्तान के लिए एक शर्मनाक घटना सामने आई है। उनका एक एथलीट अपने साथी के बैग से पैसे चुराने के बाद लापता हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली में एक पाकिस्तानी बॉक्सर साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराकर गायब हो गया है। पाकिस्तान एमेच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन ने मंगलवार को इसका खुलासा किया। बॉक्सर की पहचान जोहैब रशीद के रूप में हुई है, जो ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए इटली में था। फेडरेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, "उन्होंने पाकिस्तानी दूतावास को सूचित कर दिया है और पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।"

महिला बॉक्सर के पर्स से की चोरी
राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नासिर अहमद ने कहा, "जोहैब रशीद ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वह महासंघ और देश के लिए सबसे शर्मनाक है क्योंकि वह ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पांच सदस्यीय टीम के हिस्से के रूप में वहां गए थे।" पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाले रशीद को पाकिस्तान में एक आशाजनक प्रतिभा माना जाता था। नासिर के मुताबिक, होटल से गायब होने से पहले रशीद ने लौरा इकराम नाम की महिला बॉक्सर के कमरे की चाबियां लीं और उसके पर्स से विदेशी मुद्रा चुरा ली।

ये भी पढ़ें: Ranji Trophy 2024: सेमीफाइनल में विदर्भ ने मध्यप्रदेश को हराया, फाइनल में मुंबई से होगी भिड़ंत

बॉक्सर की तलाश में जुटी पुलिस
नासिर अहमद ने कहा, "पूरे मामले से पुलिस को अवगत करा दिया गया है। पुलिस फिलहाल उसकी तलाश कर रही है, लेकिन उसका किसी से संपर्क नहीं हो पाया है।" दुर्भाग्य से, यह पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी एथलीट ने बेहतर भविष्य की तलाश में विदेश में राष्ट्रीय टीम छोड़ी है।

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma: मैदान पर मजाकिया बयानबाजी पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, जानिए भारतीय कप्तान ने क्या कहा

5379487