Logo
Umar Akmal Trolled: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर उमर अकमल गलत वजहों से सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्हें ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

नई दिल्ली। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों  के लिए मज़ाक का पात्र बनने के लिए मशहूर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर उमर अकमल ने फिर से ऐसा ही किया है, जिस पर वो ट्रोल हो रहे। फ्लोरल आउटफिट में अपनी एक तस्वीर शेयर करने के बाद अकमल का ड्रेसिंग स्टाइल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। तस्वीर में क्रिकेटर ने प्रिंटेड पिंक शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "असली स्टाइल कभी सही या गलत नहीं होता। यह खुश रहने और खुद बने रहने के बारे में है।"

उमर अकमल की ये पोस्ट वायरल हो गई। इस पर ट्विटर यूजर्स मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे। पहनावे को लेकर ट्रोल किया जा रहा। एक यूजर ने लिखा,  "चपरी नंबर वन।" एक अन्य यूजर ने लिखा, बिल्कुल बार्बी की तरह लग रहे। 

एक अन्य यूजर ने लिखा- उमर भाई थोड़ा हेसिटेट करना था। उनमें से एक ने उनके कैप्शन पर सवाल उठाते हुए कहा, "स्टाइल का सही या गलत से क्या लेना-देना है दोस्त?? और यह 'असली' स्टाइल क्या है?? और खुश रहने के लिए पिंकोटॉबर स्टाइल के कपड़े क्यों ज़रूरी हैं??"

दूसरी ओर, अन्य यूजर्स ने उनके आत्मविश्वास और साहस का समर्थन किया। सोशल मीडिया पर लगातार आलोचना और ट्रोलिंग के बावजूद, उमर अकमल अपने पसंद को जाहिर करने से नहीं चूकते। इससे पहले, आईपीएल ट्रॉफी जीतने पर कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके बधाई संदेश को काफी ट्रोल किया गया था। पाकिस्तानी विकेटकीपर-बल्लेबाज ने आईपीएल फ्रैंचाइज़ का नाम गलत लिखा, जिसके कारण मजेदार प्रतिक्रियाएं आईं। उन्होंने अब डिलीट किए गए ट्वीट में लिखा, "आईपीएल की तीसरी ट्रॉफी जीतने पर केकेएल को बधाई।"

5379487