Logo
Sachin Tendulkar Video: सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फ्लाइट के भीतर ही उनकी एंट्री होती है तो लोग सचिन...सचिन का नारा लगाने लगते हैं।

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट से संन्यास लिए भले ही एक दशक से अधिक का वक्त हो चुका है। लेकिन, अब भी वो फैंस के दिलों पर राज करते हैं। सचिन जहां भी जाते हैं तो उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ जुट जाती है और सचिन...सचिन का शोर गूंजने लग जाता है। हाल ही में सचिन परिवार के साथ आगरा गए थे तो वहां भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें फैंस ने फ्लाइट के भीतर शानदार अंदाज में मास्टर ब्लास्टर का वेलकम किया। 

सचिन का फ्लाइट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो संभवत: उनके कश्मीर से लौटने के दौरान का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही वो फ्लाइट में सवार होते हैं तो सचिन...सचिन का शोर गूंजने लगता है। फैंस और साथी यात्रियों से मिले प्यार और सम्मान देखकर सचिन ने लोगों को धन्यवाद दिया और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन भी स्वीकार किया। संन्यास के सालों बाद भी इस घटना ने ये दिखा दिया कि आज भी सचिन की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर हाल ही में पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ कश्मीर गए थे और वहां प्रकृति की गोद में वक्त बिताया था। इस दौरान वो बैट कंपनी के कारखाने में भी गए थे। वहीं, कई मंदिरों में भी माथा टेका था। तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परिवार के साथ इस यात्रा का मजेदार वीडियो भी शेयर किया था। 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद का स्टार खिलाड़ी मॉडल के सुसाइड केस में उलझा, पुलिस ने भेजा समन

सचिन क्रिकेट से संन्यास के बाद एग्जीबिशन मैच खेलते हैं। साथ ही लीजेंड्स लीग क्रिकेट और वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में भी हिस्सा लेते नजर आ जाते हैं। 

5379487