Logo
PAK vs IRE T20: रमीज राजा ने आय़रलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की जमकर आलोचना की है।

नई दिल्ली।  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष रमीज़ राजा ने सोमवार को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में टीम की जीत के बावजूद तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की। इस मैच में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह और अब्बास अफरीदी ने मिलकर 162 रन दिए थे। इसी वजह से आयरलैंड ने 7 विकेट पर 193 रन बनाए थे। इन चारों तेज गेंदबाजों में शाहीन और आमिर काफी महंगे साबित हुए थे। दोनों ने 11 की इकोनॉमी रेट से रन दिए थे। 

शाहीन अफरीदी ने विकेट तो 3 लिए लेकिन अपने कोटे के 4 ओवर में 49 रन दिए जबकि आमिर ने अपने 4 ओवर में एक विकेट लिया और 44 रन लुटाए। इसके बावजूद पाकिस्तान की टीम 194 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही। 

रमीज राजा ने कहा कि अगर आयरलैंड मोहम्मद रिजवान और फखर जमां के कैच ले लेते तो फिर आयरलैंड भी मैच जीत सकता था। रजा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को लेकर कहा, "उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 200 रन दिए और ऐसा लग रहा था जैसे हमारे गेंदबाज पीछे थे, अगर उन्होंने रिजवान और जमान का कैच पकड़ लिया होता तो पाकिस्तान के लिए लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो जाता। पाकिस्तान के शीर्ष गेंदबाजों ने आयरलैंड के खिलाफ इतने रन दिए। तो यह भविष्य में टीम के लिए कठिन हो जाएगा। हमारी कामयाबी गेंदबाजों पर निर्भर करती है। खासकर तेज गेंदबाज, वे पिछले साल भारत में विश्व कप के बाद से संघर्ष कर रहे हैं, दो गेंदें अच्छी हैं और फिर तीन गेंदें खराब हैं स्थिति कठिन है।"

5379487