Logo
Rishabh Pant On IPL Comeback: ऋषभ पंत क्रिकेट मैदान पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए दोबारा क्रिकेट खेलना किसी चमत्कार से कम नहीं।

नई दिल्ली। ऋषभ पंत आईपीएल 2024 खेलने के लिए फिट हैं। बीसीसीआई ने एक दिन पहले ही ये जानकारी दी थी। इसके बाद पंत दिल्ली कैपिटल्स के प्री सीजन कैंप में शामिल हो गए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है कि मैं दोबारा डेब्यू करने जा रहा हूं। पंत दिसंबर 2022 में सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी होने क बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं। अब वो 14 महीने बाद चोट से पूरी तरह रिकवर होने के बाद आईपीएल के जरिए मैदान पर वापसी करने जा रहे। 

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स टीम से वाइजैग में जुड़ गए हैं और उन्होंने आईपीएल 2024 की तैयारी भी शुरू कर दी है। बीसीसीआई द्वारा फिट घोषित होने पर पंत ने कहा, "मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराया हुआ हूं। ऐसा लगता है जैसे मैं फिर से पदार्पण करने जा रहा हूं।"

क्रिकेट खेलना चमत्कार जैसा है: पंत
भावुक पंत ने आगे कहा कि फिर से क्रिकेट खेलना एक चमत्कार जैसा लगता है, खासकर रिहैब प्रोसेस के बाद। उन्होंने प्रशंसकों और बीसीसीआई, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने रिकवरी के दौरान उनकी सहायता की। पंत ने कहा, "मैं जो कुछ झेल चुका हूं उसके बाद फिर से क्रिकेट खेलने में सक्षम होना किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस और सबसे महत्वपूर्ण, बीसीसीआई और एनसीए के कर्मचारियों का आभारी हूं। उनका सारा प्यार और समर्थन मुझे अपार शक्ति देता रहता है।"

'मैं आईपीएल में वापसी को लेकर उत्साहित हूं'
पंत यह भी कहेंगे कि वह दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में अपनी वापसी को लेकर उत्साहित हैं, एक ऐसा टूर्नामेंट जिसे खेलने में उन्हें मजा आता है। विकेटकीपर ने टीम मालिकों और कैपिटल्स के सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में वापसी के लिए उत्साहित हूं- एक ऐसा टूर्नामेंट जिसका मैं बहुत आनंद लेता हूं। हमारी टीम के मालिक और सहयोगी स्टाफ हर कदम पर अपने पूर्ण समर्थन, मार्गदर्शन और सहयोग के साथ मेरे साथ रहे हैं, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं अपने डीसी परिवार के साथ फिर से जुड़ने और प्रशंसकों के सामने फिर से खेलने का इंतजार नहीं कर सकता।"

दिल्ली कैपिटल्स अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत मोहाली में 23 मार्च को पंजाब किंग्स से करेंगे।

CH Govt hbm ad
5379487