Logo
Team India Announcement: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के ऐलान से पहले रोहित शर्मा ने वनडे सीरीज खेलने की इच्छा जता दी है।

Team India Announcement For Sri Lanka Tour: श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान मंगलवार होना था। इस बीच रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने की इच्छा जता दी। समाचर एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कोच गौतम गंभीर और चयनकर्ताओं के बीच होने वाली बैठक को टाल दिया गया है। मीटिंग होने के बाद टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा।  

जानकारी के मुताबिक, मुख्य कोच गौतम गंभीर और चयनकर्ताओं के बीच मंगलवार को होने वाली बैठक टाल दी गई है। अब यह यह मीटिंग बुधवार को रखी गई है। रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने की इच्छा जताई है। ऐसे में वनडे सीरीज की कप्तानी वही करेंगे। इससे पहले केएल राहुल को यह जिम्मेदारी दी जाने की उम्मीद थी। वहीं, टी20 में टीण इंडिया की कमान किसे दी जाए। इस मुद्दे में कोच और चयनकर्ताओं में माथापच्ची चल रही है।

रोहित शर्मा के नहीं होने से यह जिम्मेदारी स्वत: ही हार्दिक पांड्या पर आती है, लेकिन उनकी चोटों का सिलसिला कप्तानी के आड़े आ रहा है। वह लगातार टीम के लिए नहीं खेल पा रहे हैं। लिहाजा भारतीय क्रिकेट बोर्ड ऐसे खिलाड़ी पर दांव लगाना चाहता है जो लगातार टीम के लिए खेल सके। इसके लिए सूर्यकुमार यादव का विकल्प सबसे ऊपर है। मुख्य कोच गौतम गंभीर की पसंद भी सूर्या ही है।      

वनडे में डेब्यू करेंगे यशस्वी 
यशस्वी जायसवाल, टी20 और टेस्ट फॉर्मेट खेल चुके हैं। वहीं, अब उनका वनडे खेलने का इंतजार बाकी है। उन्होंने टी20 और टेस्ट में धमाकेदार शुरू की है। श्रीलंका के खिलाफ उन्हें वनडे मैचों में मौका मिलना तय है। इस शानदार मौके का फायदा उठाकर यशस्वी जायसवाल बड़े खिलाड़ियों की गैर-मौजूदगी में कमाल का प्रदर्शन कर सकते हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ उनकी पारी सराहनीय रही है। 

5379487