Logo
Shahid Afridi: पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर पहली बार क्रिकेट बोर्ड पर सवाल किए गए हैं। इससे पहले खिलाड़ी और सेलेक्टर्स को लेकर काफी सवाल उठाए गए हैं।    

Shahid Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन काफी खराब बीता है। विश्वकप में नई अमेरिकी टीम से शिकस्त खाने के बाद तो उसकी काफी जगहसांई हुई। वहीं, सवाल भी खड़े हुए। इसके बाद से लगातार टीम आलोचना का शिकार हो रही है। अबकि बार पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने अपने ही क्रिकेट बोर्ड को निशाने पर लिया है। उन्होंने बोर्ड की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। शाहिद ने पीसीबी पर कहा कि आप बार-बार सिस्टम में चेंज कर रहे हो। इसका असर प्रदर्शन पर पड़ना लाजमी है।   

वहीं, विश्वकप में खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी चेयरमेन मोहसिन नकवी ने कहा था कि पाक क्रिकेट में बड़े बदलाव किए जाएंगे। इसके बाद चयनकर्ताओं में वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक पर कार्रवाई की गई थी। उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया था। जबकि भविष्य में कप्तान बाबर आजम पर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। 

हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट सेटअप में बदलाव कोई नई बात नहीं है। इससे मैदान पर टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा है। शाहिद आफरिदी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ-साथ बोर्ड में लगातार हो रहे बदलावों को टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया है। शाहिद का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रशासन को किसी सिस्टम को सेट होने के लिए कम से कम 3 साल का समय देना पड़ेगा। इसके बाद ही आपको अपेक्षा क अनुरूप परिणाम मिलेंगे। 

शाहिद आफरीदी ने स्पोटर्स 24 से कहा कि जब आप किसी सिस्टम में परिवर्तन लाते हो तो आपको कुछ समय देना होता है। लेकिन यहां तो हर साल एक नया चैयरमेन आता है। यह सही नहीं है।  

5379487