Logo
Shikhar Dhawan: आईपीएल में चोट के चलते बाहर हो गए पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन इन दिनों अपने शो 'धवन करेंगे' को लेकर चर्चा में हैं।

Shikhar Dhawan in 'Dhawan Karenge': गब्बर नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान बनाए गए थे, लेकिन चोट का शिकार होकर वह बाहर हो गए। फिलहाल शिखर जियो सिनेमा में अपने शो 'धवन करेंगे' को लेकर चर्चा में है। 

...मिताली से शादी करुंगा
'धवन करेंगे' शो के दौरान शिखर धवन ने खुद को लेकर अजीबोगरीब अफवाह का जिक्र किया। शिखर ने कहा कि मैंने एक बार सुना था कि मैं भारतीय वुमन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से शादी करने जा रहा हूं। मिताली बेहतरीन क्रिकेटर रही है। उन्हें महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर भी कहा जाता था। आपको बता दें कि मिताली राज क्रिकेट से रिटायर हो चुकी हैं और उन्होंने शादी नहीं की हैं। इसके अलावा मिताली वुमन प्रीमियर लीग की गुजरात जॉयंट्स की मेंटर भी हैं।  

इसे भी पढ़ें: IPL 2024 Final KKR vs SRH Preview: कोलकाता-हैदराबाद में खिताबी जंग, क्या पिछला प्रदर्शन दोहराएगी नाइट राइडर्स

...मुझे उस पर गर्व है 
शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। धवन ने कहा कि ऋषभ की क्रिकेट में वापसी शानदार है। वह एक बड़े हादसे से उबरकर आ रहे हैं। उन्होंने बढ़िया प्रदर्शन कर टी20 वर्ल्डकप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह बनाई है। कप्तानी के दौरान वह अच्छे लगे। 

IPL में हुए चोटिल 
पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर ने लीग में 5 मैच ही खेले। इस दौरान उन्होंने 152 रन बनाए। इसके बाद चोटिल हो गए। उनकी टीम ने इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। पंजाब 9वें स्थान पर रहीं।

5379487