Logo
Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह, भारतीय टीम के लिए ट्रंप कार्ड हैं। उन्होंने हर मैच में भारत को अहम मौकों पर बड़ी सफलताएं दिलाई।

Shoiab Malik on Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी में विराट कोहली हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज शोएब मलिक ने टी20 विश्वकप में बुमराह का प्रदर्शन देखने के बाद यह बात कही। 

शोएब ने टेन स्पोटर्स से बात करते हुए कहा कि बुमराह जब चाहते हैं, गेम को बदल देते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बुमराह ने मजबूती से क्रीज पर डंटे बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को आउट कर मैच का पांसा ही पलट दिया।  

शोएब मलिक ने कहा कि टीम इंडिया ने जिस तरह से अभी तक विश्वकप में प्रदर्शन किया है। टीम लगातार 4 मैच जीत चुकी है, उसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का अहम रोल है। बुमराह ने 15 ओवर गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट लिए हैं। वह अपने प्रदर्शन के शीर्ष पर हैं। बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ मोहम्मद रिजवान को आउट किया तो यह टर्निंग पॉइंट बन गया। वहां से पाक टीम मैच को हार गई।   

शोएब मलिक ने कहा कि अगर बुमराह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वहीं, विश्वकप में विराट कोहली अब तक फॉर्म नहीं दिखे हैं। लेकिन उनके पास क्लास है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है। लिहाजा उन्हें सबसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। शोएब मलिक ने टेन स्पोर्ट्स से कहा- जसप्रीत बुमराह क्रिकेट जगत में गेंदबाजी के विराट कोहली हैं।

5379487