Logo
Sunrisers Hyderabad New Jersey: सनराइजर्स हैदराबाद की नई जर्सी सामने आई है। इसका लुक काफी हद तक SA20 की टीम ईस्टर्न कैप टीम से मेल खाता है।

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 से पहले अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। टीम ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर जर्सी की पहली झलक दिखाई। टीम के स्टार पेसर भुवनेश्वर कुमार नई जर्सी के साथ नजर आए। 

इस जर्सी की तस्वीर शेयर करने के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने लिखा, फायर किट, फायर प्लेयर, आईपीए 2024 में आग लगाने को तैयार। हैदराबाद टीम की नई जर्सी ऑरेंज कलर की है। इसकी कॉलर ब्लैक रंग की है और इसमें काले रंग की स्ट्राइप बनी हुई है। ये जर्सी SA20 लीग की टीम ईस्टर्न कैप से काफी मेल खाती है। ईस्टर्न कैप हैदराबाद फ्रेंचाइजी की मालिकाना हक वाली ही टीम है, जिसने इस बार SA20 का खिताब जीता था। 

आईपीएल 2024 में हैदराबाद की कप्तानी कमिंस करेंगे
इस सीजन में एडेन मार्करम के स्थान  पर पैट कमिंस सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करेंगे। वहीं, टीम के हेड कोच की भूमिका डेनिएल विटोरी निभाएंगे। हैदराबाद ने पिछली बार 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था। इसके बाद से टीम का प्रदर्शन साल दर साल फीका रहा है। 2018 में जरूर टीम केन विलियमसन की अगुआई में फाइनल में पहुंचीं थी। लेकिन, खिताब जीतने से चूक गई थी। पिछले साल टीम आईपीएल की अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रही थी। हैदराबाद टीम ने 14 में से सिर्फ 4 मुकाबले ही जीते थे। 

आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने हैरी ब्रूक, कार्तिक त्यागी, आदिल रशीद और अकील हुसैन जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था। इसके बाद नीलामी में टीम ने पैट कमिंस, ट्रेविस हेड, वानिंदु हसारंगा, आकाश सिंह जैसे खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा था। कमिंस को टीम ने 20.50 करोड़ की मोटी कीमत में खरीदा था। वहीं, हेड के लिए टीम ने 6.8 करोड़ रुपये खर्च किए थे। हसारंगा को हैदराबाद टीम ने 1.5 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। 

5379487