Logo
Suryakumar Yadav: भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव को अमेरिका बेसबॉल टीम से खास तोहफा मिला।

Suryakumar Yadav: भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव का अमेरिका में सम्मान हुआ। उन्हें अमेरिकी बेसबॉल टीम यांकीज ने जर्सी गिफ्ट की। खुद सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है। अमेरिका में बेसबॉल काफी लोकप्रिय खेल है। वहीं, टी20 विश्वकप 2024 का आयोजन होने के बाद वहां क्रिकेट को लेकर लोगों में दिलचस्पी बढ़ रही है।  

सूर्या को आया अमेरिका से बुलावा 
भारतीय टी20 के कप्तान सूर्यकुमार यादव को अमेरिका से बुलावा आया। फेमस बेसबॉल टीम यांकीज ने सूर्यकुमार को न्यूयार्क बुलाया और उन्हें अपनी टीम की जर्सी गिफ्ट की। इस जर्सी पर सूर्यकुमार यादव का नंबर 63 लिखा हुआ है। सूर्यकुमार ने न्यूयार्क में स्टेडियम देखा। वहां खिलाड़ियों से मुलाकात की। इससे पहले टी20 विश्वकप के दौरान भारत के सभी मैच न्यूयार्क स्थित नसाऊ काउंटी स्टेडियम में ही खेले गए थे। भारतीय टीम ने यहां पर पाकिस्तान, आयरलैंड और यूएसए के खिलाफ मैच खेले थे, लेकिन आखिरी मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। टीम इंडिया को कनाडा के खिलाफ खेलना था। भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद ब्रेक का लुत्फ उठा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by New York Yankees (@yankees)

श्रीलंका के खिलाफ टी20I सीरीज में किया क्लीन स्वीप
टी20I सीरीज में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका का 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। सीरीज से पहले बीसीसीआई ने सूर्यकुमार यादव को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था। वनडे टीम ने सूर्यकुमार टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे, जिसमें भारत को 0-2 से हार मिली थी।

5379487