Logo
election banner
Suryakumar yadav fitness update: एक तरफ तो मुंबई इंडियंस लगातार दो मैच हार गई है और दूसरी तरफ उसकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। अब स्टार बैटर सूर्यकुमार यादव के फिटनेस पर बड़ी अपडेट आई है।

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2024 में शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। टीम गुजरात टाइटंस के बाद सनराइजर्स हैदराबाद से भी हार गई। फिलहाल, मुंबई की टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। दो हार का दर्द अभी दूर भी नहीं हुआ था तो मुंबई इंडियंस के लिए एक और बुरी खबर आ गई है। टी20 रैंकिंग में नंबर-1 बैटर सूर्यकुमार यादव अभी तक फिट नहीं हुए हैं और वो स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी से उबरने में अभी और वक्त लग सकता है। ऐसे में वो मुंबई के अगले कुछ और मुकाबले मिस कर सकते हैं। 

बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने सूर्यकुमार यादव की फिटनेस पर कहा, "सूर्य़ा की प्रोग्रेस अच्छी है और वो जल्द ही मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे। हालांकि, पहले दो मैच मिस करने के बाद सूर्यकुमार को कुछ और मुकाबलों में बाहर बैठना पड़ सकता है।"

मुंबई इंडियंस भले ही सूर्यकुमार यादव के बिना आईपीएल 2024 में खेल रही है। लेकिन, बीसीसीआई इस बैटर को लेकर कोई जोखिम मोल लेना नहीं चाहती है क्योंकि इस साल जून-जुलाई में टी20 विश्व कप होना है और भारत के अभियान का सूर्या अहम हिस्सा हैं। वो टी20 के नंबर-1 बैटर हैं और पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 में तूफानी शतक भी ठोका था। 

सूत्र ने बताया कि बीसीसीआई का जोर इस बात पर है कि सूर्यकुमार यादव टी20 विश्व कप के लिए उपलब्ध रहें और फिलहाल तो यही लग रहा है कि वो खेलेंगे। इसलिए उनकी वापसी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं की जा रही है। अपनी 360 डिग्री बल्लेबाजी की वजह से सूर्यकुमार यादव की अक्सर तुलना एबी डिविलियर्स से होती है। छोटी से करियर में ही सूर्यकुमार यादव टी20 में 4 शतक ठोक चुके हैं। उन्होंने 60 मैच में 2141 रन बनाए हैं। उन्होंने 17 अर्धशतक ठोके हैं। वो 123 छक्के मार चुके हैं। 

5379487