Logo
Suryakumar Yadav T20I Captaincy: सूर्यकुमार यादव क्या भारतीय टी20 टीम के कप्तान बन गए हैं। उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद हलचल बढ़ गई है।

नई दिल्ली। रोहित शर्मा के टी20 से संन्यास के बाद एक सवाल को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो ये कि टी20 फॉर्मेट में अगला फुलटाइम कप्तान कौन होगा। वैसे तो उप कप्तान होने के नाते हार्दिक पंड्या का नाम सबसे आगे है। लेकिन, सूर्यकुमार यादव भी इस रेस में आ गए हैं।

भारत को इस महीने के आखिर में टी20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है। टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होगा। इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान अबतक नहीं हुआ है। इस दौरे पर हार्दिक या सूर्यकुमार यादव कौन कप्तान होगा? ये अबतक साफ नहीं है। हालांकि, इस बीच सूर्या के एक पोस्ट के सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं। 

मुंबई इंडियंस (MI) के स्टार बैटर सूर्यकुमार यादव ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिससे प्रशंसकों के बीच यह अटकलें और बढ़ गई हैं कि क्या उन्हें पहले ही बता दिया गया है कि वह श्रीलंका दौरे पर भारतीय टी20 टीम के कप्तान होंगे। सूर्या ने एक इमोजी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ भगवान की तस्वीर शेयर की है। इसके बाद से ही ये कयास लगने लगे हैं कि उन्हें कप्तान बनाया जा रहा है।

भारत का श्रीलंका दौरा 27 जुलाई से शुरू होने वाला है। पहले दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी, इसके बाद तीन वनडे होंगे। तीन टी20 मैचों में से पहला मुकाबला 27 जुलाई को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

5379487