Logo
T20 WC 2024: भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराया। इस जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ की है।

Paul Collingwood on Rohit Sharma: टी20 विश्वकप में टीम इंडिया ने दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली। अब भारत, दक्षिण अफ्रीका से खिताबी मुकाबला खेलेगी। टीम के पास 2007 की तरह टी20 विश्वकप जीतने का सुनहरा मौका है। भारतीय टीम इस समय विश्वकप में सबसे बेहतरीन टीम लग रही है। उसका बैलेंस बाकी टीमों से कई बेहतर है। 

सेमीफाइनल में इंग्लैंड को लगभग एकतरफा मैच में हराने के बाद पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर पॉल कॉलिंगवुड ने कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- रोहित शर्मा ने टीम को फ्रंट से लीड किया और उनके पास फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐसा ही प्रदर्शन दोहराने का बेहतरीन अवसर है। 

भारत ने इंग्लैंड को 68 रनों से रौंदा 
भारत ने गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से रौंद दिया। कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से दम दिखाया तो अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ने अंग्रेजों को घुटनों पर ला दिया। लिहाजा टीम को शानदार जीत की हकदार बन गई। वर्तमान की टीम इंडिया ने खेल के हर विभाग ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। किसी भी टीम के लिए उसे हराने आसान नहीं है।   

5379487